हिना खान ने बदला अपना लुक, नया अवतार देख चौंके फैंस
हिना खान ने बदला अपना लुक, नया अवतार देख चौंके फैंस
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान मनोरंजन जगत की हसीन अदाकारा हैं. अपने बेहतरीन अभिनय से घर-घर में लोकप्रिय हो चुकीं हिना खान अब सोशल मीडिया पर भी अपने हुस्न का परचम लहराती रहती हैं. भले ही हिना खान किसी भी काम में बिजी हों, मगर अपने लुक्स को लेकर बगैर कोई समझौता किए वह स्वयं को पूरा वक़्त देती हैं. अब उन्होंने अपने परिवर्तित हुए लुक के साथ एक वीडियो साझा किया है.

दरअसल, सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना खान ने अपने शानदार लंबे बालों को कटवा लिया है. उन्होंने अपना हेयरस्टाइल बदलते हुए बालों को छोटा करवा लिया है. इसे वह लेयर्स कट स्टाइल में कैरी कर रही हैं. बालों में नीचे की तरफ उन्होंने लाइट ब्राउन कलर के हाइलाइट्स का भी उपयोग करवाया है. अपने नए अवतार की झलक सबसे पहले हिना ने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में साझा की थी. तत्पश्चात, उन्होंने वीडियो और कई फोटोज प्रशंसकों के साथ साझा की हैं. आप देख सकते हैं, इस बदले बदले लुक में भी हिना उतनी ही खूबसूरत व ग्लैमरस लग रही हैं. वही हिना खान के ये लुक देखकर कई लोग हैरान भी रह गए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वही वीडियो में उन्होंने ब्लू कलर का स्किन टाइट ऑउटफिट पहना हुआ है. उनका यह वीडियो रफ़्तार से प्रशंसकों के बीच वायरल हो रहा है. वैसे इसके अतिरिक्त भी हिना अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज एवं वीडियो साझा करती है, जिन्हें प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं. हिना खान इन सब के अतिरिक्त अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहती हैं. वह लंबे वक़्त से रॉकी जायसवाल को डेट कर रही हैं, और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते है.

लम्बे समय बाद टीवी पर सोनाली बेंद्रे की वापसी, इस रियलिटी शो को करेगी जज

अपने अतरंगी ऑउटफिट के कारण एक बार फिर ट्रोल हुई उर्फी जावेद, लोग बोले- 'भगवान से तो डरो'

उर्फी जावेद ने पार कर डाली सारी हदें, ड्रेस देख हक्के-बक्के रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -