बिना मेकअप के जिम में बहुत सेक्सी नजर आईं हिना खान
बिना मेकअप के जिम में बहुत सेक्सी नजर आईं हिना खान
Share:

टीवी की बहुत ही एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. ऐसे में हिना अपने जिम लुक के लिए खूब चर्चाओं में रहती हैं जो वह आए दिन शेयर करती हैं. हिना अपनी फिटनेस को लेकर बेहद ही सजग रहती हैं और भारी बारिश हो या खराब ट्रैफिक हिना को जिम जाने से कोई नहीं रोक सकता है और वह जिम जाकर रहती हैं. बीते दिनों ही हिना बारिश के कारण जिम में फंस गई थीं. वैसे हिना को छोटे पर्दे की फिट एक्ट्रेस भी कहा जाता है, क्योंकि वह खुद को खूब मेंटेन रखती हैं.

ऐसे में एक्ट्रेस अक्सर जिम लुक में बॉडी फ्लॉन्ट करती रहती हैं और हाल ही में अपनी एक जिम लुक की फोटो शेयर कर हिना ने लिखा है That knockout punch but trust me it only makes you stronger.. Get up and fight #WorkOutWithHinaKhan #GymSwagger #GymFashion #IWorkOutInStyle #FitGirlsRock वैसे हिना जितनी प्रोफेशनल अपने वर्क को लेकर हैं उतना ही ध्यान वो फिटनेस और फैशन पर भी देती हैं इसी कारण वह जिम जाने में जरा ही देर नहीं करती हैं. हिना खुद को फिट रखने के लिए जिम तो करती ही हैं साथ ही वो योगा प्रेक्टिस पर भी ध्यान देती हैं जो आपने देखा ही होगा.

हिना इन तस्वीरों में हिना पिंक गंजी टाॅप शाॅर्ट्स में कूल दिख रही हैं और उन्होंने हाथों में boxing gloves डाल रखे हैं जो आप साफ़ देख सकते हैं. वहीं नो मेकअप लुक में हिना के चेहरे पर काफी ग्लो दिख रहा है और हिना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं. हिना जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

भारती सिंह के रियलिटी शो में नजर आएँगे पैराग्लाइडिंग वीडियो से फेमस हुए विपिन साहू

कोमोलिका बनकर सभी के छक्के छुड़ाने के लिए तैयार है टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

अंकिता लोखंडे के हुए इंस्टग्राम पर 1 मिलियन फॉलोवर्स, ऐसे मनाई ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -