कोमोलिका बनकर सभी के छक्के छुड़ाने के लिए तैयार है टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस
कोमोलिका बनकर सभी के छक्के छुड़ाने के लिए तैयार है टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी शो कसौटी ज़िंदगी की 2 में बड़े बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं और जल्द शो में कोमोलिका की एंट्री होने वाली है. जी दरअसल एक बार फिर से कोमोलिका को शो में दिखाया जाने वाला है जो अनुराग और प्रेरणा की ज़िंदगी में आग लगाने के लिए तैयार हैं. ऐसे में खबरें हैं कि टीवी अदाकारा जैस्मिन भसीन कसौटी जिंदगी के 2 से हिना खान को रिप्लेस करने वाली हैं और वो जल्द ही कोमोलिका के किरदार में नजर आने के लिए तैयार हैं.

जी हाँ, अब बात करें जैस्मिन भसीन की तो वो टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं और अगर हिना खान और जैस्मिन भसीन की तुलना की जाए तो ग्लैमर के मामले में वो हिना खान से कम नहीं हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक जैस्मिन भसीन से हाल में ही कसौटी जिंदगी के 2 के मेकर्स ने बात की है और उनसे शो में हिना खान का किरदार निभाने को कहा है वहीं इस समय जैस्मिन इस मामले पर विचार कर रही हैं.

आपको यह भी बता दें कि टीवी में काम शुरु करने से पहले जैस्मिन भसीन एक मॉडल रह चुकी हैं और वह बेहद हॉट हैं और अपनी हॉटनेस से सभी के दिलों को अपने नाम कर लेती हैं. जैस्मिन ने टीवी के लिए कई सारे कमर्शियल्स में काम किया है और उन्हें आप सभी ने कई शोज में देखा होगा. जैस्मिन भसीन ने टशन-ए-इश्क के साथ अपने टीवी एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और आखिरी बार वह दिल तो हैप्पी है जी में हैप्पी मेहता के किरदार में नजर आईं थीं.

Yeh Rishta..: व्रत के चलते बीमार हुई वेदिका, अब नायरा का व्रत खोलेगा कार्तिक!

अब फूट जाएगा अखिलेश का भांडा, कार्तिक संग मिलकर नायरा करेगी लीजा की मदद

जल्द पत्नी से तलाक लेने जा रहा है यह मशहूर एक्टर, कहा- 'वो अब भी स्पेशल है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -