मैनेजर की शादी में जबरदस्त अंदाज में नजर आई हिना खान, 'मोहिनी' रूप ने लूट लिया फैंस का दिल
मैनेजर की शादी में जबरदस्त अंदाज में नजर आई हिना खान, 'मोहिनी' रूप ने लूट लिया फैंस का दिल
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री हैं। ये सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। आजकल ये सोशल मीडिया पर अपनी मैनेजर कौशल जोशी की शादी की तस्वीरें साझा कर रही हैं।  

अपने मैनेजर की शादी में हिना खान सिल्वर शिमरी लहंगे में पहुंची थीं। इस लुक में वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। उन्होंने लहंगे के साथ गले में डायमेंड नेकलेस पहना हुआ है। हिना खान ने इस ड्रेस पर रेड लिप्सटिक लगाई है जो इनके लुक को बहुत हद तक बढ़ा रही है। हिना खान ने अपने बाल खोले हुए हैं। वीडियो में रुककर पैप्स के लिए पोज करती हैं। जिसकी भी नजर इस वीडियो पर पड़ रही है वो इनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहा है।

वही एक शख्स ने लिखा कि हिना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तो वहीं दूसरा शख्स लिखता है कि हॉट और इसके साथ बहुत सारी फाइर वाली इमोजीस भी लगाई। तो वहीं कुछ व्यक्ति ऐसे भी हैं जो इस लुक पर हेट कमेंट्स कर रहे हैं। हिना खान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो जूता चुराई की रसम में 1 लाख 11 हजार रुपय मांगती नजर आ रही हैं। हिना खान अपने बोल्ड अंदाज एवं फैशन सेंस को लेकर हमेशा ही ख़बरों में छाई रहती हैं। 

‘बेशरम रंग’ पर जमकर नाची बबिता जी, देखकर दीवाने हुए फैंस

उर्फी के पीछे-पीछे वॉशरूम तक पहुंच गए पैपराजी, सामने आया हैरान कर देने वाला VIDEO

VIDEO! बिना कपड़े पहने कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद, फिर बोली- 'ध्यान से देखो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -