रानू मंडल से जुड़े सवाल को लेकर हिमेश रेशमिया ने दिया जवाब, कहा- 'अगर मंडल की पेशेवर...'
रानू मंडल से जुड़े सवाल को लेकर हिमेश रेशमिया ने दिया जवाब, कहा- 'अगर मंडल की पेशेवर...'
Share:

लता मंगेशकर के गाने गा कर रातोंरात मशहूर हुई रानू मंडल बीते दिनों फैंस के साथ बदसलूकी को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं. हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को गाने का मौका देकर एक स्टार बना दिया. उन्होंने अपनी फिल्म में  रानू को गाना गाने का मौका दिया. हाल में जब हिमेश से रानू के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया कि वो किसी के निजी जीवन की घटनाओं के बारे में कोई बात नहीं करन चाहते हैं.

दरअसल हिमेश अपनी फिल्म का प्रमोशन करने मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंचे थे. यहां पत्रकारों ने उनसे रानू मंडल को लेकर सवाल पूछना शुरू कर दिया. इसके जवाब में हिमेश ने कहा, 'अगर मंडल की पेशेवर गायकी के नजरिये से आप मुझसे कोई सवाल करें, तो मैं जवाब दे सकता हूं. लेकिन उनके निजी जीवन की किसी घटना पर टिप्पणी का मुझे कोई हक नहीं बनता. ' 

कुछ दिनों पहले रानू के बारे में सवाल करने पर हिमेश भड़क गए थे. उन्होंने कहा था मैं उनका मैनेजर नहीं हूं, जो आप उनके बारे में मुझसे पूछ रहे हैं . इंडस्ट्री में ब्रेक मैंने सिर्फ रानू को नहीं, बल्कि कई सारे स्टार्स को दिया है . जैसे आर्यन, दर्शन, शैनन, पलक मुच्छल . रानू पिछले दिनों काफी ट्रोल हुई थीं . इस पर हिमेश ने कहा था, 'बीते काफी समय से मेरी कोई ट्रोलिंग नहीं हुई है. रानू की सेल्फी वीडियो वाले ट्रोलिंग मामले के बारे में मैं जानता हूं लेकिन इस पर आप मुझसे कुछ ना पूछें, बल्कि रानू से जाकर जवाब मांगें'.

Web Series on Uphaar Cinema: उपहार सिनेमा की भयावह घटना पर बनेगी वेब सीरीज़

Dabangg 3 Review: सलमान खान की दबंग कर सकती है निराश

CAA और NRC का विरोध करने सड़क पर आए 'सितारे', कहा- 'कानून वापस लो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -