CAA और NRC का विरोध करने सड़क पर आए 'सितारे', कहा- 'कानून वापस लो...'
CAA और NRC का विरोध करने सड़क पर आए 'सितारे', कहा- 'कानून वापस लो...'
Share:

इस समय देश के कई शहरों में CAA और NRC के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं और कई बीजेपी प्रशासित राज्यों में ये प्रोटेस्ट्स हिंसक भी रहे है. इसी के साथ देश के बाकी राज्यों में शांतिपूर्वक लोग इन कानूनों का विरोध कर रहे हैं और मुंबई के आजाद क्रांति मैदान में भी सीएए और एनआरसी के खिलाफ प्रोटेस्ट रखा गया था जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ हजारों लोगों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. जी हाँ, इस दौरान फरहान अख्तर इस प्रोटेस्ट में अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ नजर आए.

वहीं उन्होंने इससे पहले सोशल मीडिया पर भी इस कानून का विरोध किया था और कहा था कि ''इस कानून के सहारे सरकार अल्पसंख्यकों के खिलाफ अन्याय कर रही है.'' वहीं इस दौरान सीएए और एनआरसी के खिलाफ आवाज उठाने के चलते सावधान इंडिया शो से बाहर हुए एक्टर सुशांत सिंह ने भी इन प्रोटेस्ट में अपनी मौजूदगी दायर करवाई. आप सभी को बता दें कि इस दौरान फिल्म दि लीजेंड ऑफ भगत सिंह में सुखदेव की भूमिका भी निभा चुके एक्टर भी शामिल रहे. वहीं फरहान अख्तर के अलावा इस प्रोटेस्ट में उनकी बहन और मशहूर डायरेक्टर जोया अख्तर ने भी मौजूदगी दर्ज कराई. वहीं एक्टर सिद्धार्थ ने भी इस प्रोटेस्ट में आना जरूरी समझा.

इस दौरान उन्होंने कहा, ''ये भयानक कानून है और हमें लगातार इसके खिलाफ प्रदर्शन करना चाहिए. प्रोटेस्ट करना हमारा हक है. मैंने प्रदर्शनकारियों को कहा है कि उन्हें संयम नहीं खोना चाहिए और हमेशा देखते रहना चाहिए कि वे क्या कह रहे हैं क्योंकि आपके किसी भी बयान को तोड़-मरोड़ने के लिए लोग तैयार हैं. हमें इसके खिलाफ एकजुट रहना होगा.'' आपको बता दें कि इन सभी के आलावा डायरेक्टर अनुराग कश्यप, डायरेक्टर कबीर खान, मिनी माथुर, अदिति राव हैदरी और अनुप्रिया गोयनका जैसे सितारों ने इस प्रोटेस्ट में शामिल हुए.

सोहेल खान से शादी के लिए घर से भाग आई थी लड़की, शादी के बाद हुआ था निकाह

अक्षय भी सलमान की तरह करने वाले है कुछ नया, जल्द होगा सरप्राइज का खुलासा

दबंग 3 का रोमांटिक गाना 'आवारा' हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -