एक्टर-सिंगर हिमेश रेशमिया की कार का हुआ एक्सीडेंट...
एक्टर-सिंगर हिमेश रेशमिया की कार का हुआ एक्सीडेंट...
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया के साथ एक हादसा हो गया. जानकारी के अनुसार उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है. यह हादसा मंगलवार को मुंबई-पुणे एक्‍सप्रेस वे पर हुआ. इस बारे में जानकारी आई तो पता चला कि एक्सीडेंट में हिमेश के ड्राइवर राम रंजन को काफी चोटें आई हैं. उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. हादसे में हिमेश रेशमिया को चोट आई है कि नहीं, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिली है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलवार को हुए इस एक्सीडेंट में हिमेश के ड्राइवर राम रंजन जिन्हें इस हादसे में काफी चोटें आई हैं. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. राम रंजन मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं. एक्सीडेंट के बाद अभिनेता की हालत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.  हिमेश रेशमिया फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्ती हैं. सलमान खान ने ही उन्हें अपनी फिल्म जब प्यार किया तो डरना क्या से बॉलीवुड में ब्रेक दिया था. इसके बाद वो कई फिल्मों में नज़र आये हैं. अपनी कामयाबी के पीछे वह हमेशा सलमान का जिक्र करते आए हैं. 

इसके अलावा हिमेश रेशमिया ने साल 2016 में अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था. जिसके बाद उन्होंने टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से शादी की. सोनिया के साथ वह लिव इन रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं. हिमेश के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह सोनी टीवी के रियलिटी शो ‘सुपर स्टार सिंगर’ को जज कर रहे हैं. हिमेश के अलावा अलका याग्निक और जावेद अली भी शो के जज हैं.

बजट पार करने के करीब Article 15, जानें अब तक की कमाई

सारा-कार्तिक की कोजी तस्वीर पर रणवीर सिंह ने कमेंट कर याद दिलाई खास बात

तनु वेड्स मनु का बनेगा तीसरा पार्ट, 'राजा अवस्थी' ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -