'आतंकियों को देखा तो सुरक्षा एजेंसियों को सूचना क्यों नहीं दी?', राहुल गाँधी से CM सरमा का सवाल
'आतंकियों को देखा तो सुरक्षा एजेंसियों को सूचना क्यों नहीं दी?', राहुल गाँधी से CM सरमा का सवाल
Share:

गुवाहाटी: असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोला है। उनका आरोप है कि राहुल ने यूनाइटेड किंगडम के कैम्ब्रिज बिजनेस स्कूल में अपनी टिप्पणी से भारत को बदनाम करने का प्रयास किया। सरमा का कहना है कि राहुल ने विदेशी धरती पर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। इतना ही नहीं उन्होंने राहुल को जॉर्ज सोरोस से भी जोड़ा है। 

उन्होंने कहा पहले एक विदेशी एजेंट हमारे देश के विरुद्ध षड्यंत्र रचता है तथा फिर एक भारतीय नेता मतलब राहुल गांधी विदेशी भूमि पर देश के प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हैं। सरमा ने कहा कि फिक्स है ये सब फिक्स है। उन्होंने राहुल गांधी की इस टिप्पणी पर भी हमला किया कि 'कांग्रेस नेता ने भारत जोड़ो यात्रा के चलते आतंकवादियों को दूर से देखा तथा उनके पास आए एक व्यक्ति ने उनकी तरफ इशारा किया'। इसपर सरमा ने पूछा कि राहुल गांधी ने सुरक्षा एजेंसियों को इस घटना की खबर क्यों नहीं दी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने पुलवामा आतंकी हमले को 'कार बम जिसमें 40 सैनिक मारे गए' बताया। 

सरमा का आरोप है कि राहुल गांधी ने भारत के सैनिकों का अपमान किया है। उन्होंने कहा 'राहुल गांधी ने हमारे सैनिकों का अपमान करने की हिम्मत कैसे की? यह बम नहीं था, बल्कि एक आतंकी हमला था' कोई आश्चर्य नहीं कि उन्होंने पुलवामा हमले के पीछे पाकिस्तान का नाम लेने से मना कर दिया। क्या यह कांग्रेस की आतंकवादियों के साथ समझ का हिस्सा है?" सरमा ने पूछा। उन्होंने कहा, "पहले विदेशी एजेंट हमें निशाना बनाते हैं फिर विदेशी जमीन पर हमारे अपने हमें निशाना बनाते हैं। कैंब्रिज में राहुल गांधी का भाषण एवं कुछ नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाने की आड़ में विदेशी धरती पर हमारे देश को बदनाम करने की एक बेशर्म कोशिश थी।

भारत सरकार 'लोकतंत्र' की हत्यारी, चीन 'शान्ति' का पुजारी ! - विदेशी धरती से राहुल गांधी का भाषण

'अडानी को करोड़ों का कोयला फ्री दे दिया', इस नेता ने मोदी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

'तेजस्वी को बदनाम कर रही BJP', तमिलनाडु हिंसा पर बोली राबड़ी देवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -