भारत के सबसे सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री है हिमंत बिस्वा सरमा: सर्वेक्षण
भारत के सबसे सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री है हिमंत बिस्वा सरमा: सर्वेक्षण
Share:

गुवाहाटी: एक सर्वेक्षण के अनुसार असम के मुख्यमंत्री सरमा ने कोरोना नियंत्रण में दक्षता दिखाई है, वह घातक महामारी की स्थिति को और अधिक नियंत्रित कर सकते हैं। इस संबंध में दूसरे सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री ओडिशा के नवीन पटनायक हैं, उसके बाद झारखंड के हेमंत सोरेन हैं। 

वही सर्वेक्षण के अनुसार जब से उन्होंने मुख्यमंत्री का कार्यभार संभाला है तब से असम के सरमा घातक नए कोरोनावायरस के कारण हुई स्थिति को अच्छी तरह से संभाल सकते हैं। इस बीच, कामरूप (मेट्रो) जिला प्रशासन ने यह सुनिश्चित करने के लिए एक विशेष अभियान शुरू किया है कि 18 वर्ष से अधिक आयु के प्रत्येक व्यक्ति को एंटी-कोविड टीकाकरण दिया जाए।

इस संबंध में नवीनतम मतदाता सूची के अनुसार टीकाकरण कराने वाले लोगों की सूची तैयार की जाएगी। इसलिए डीसी (उपायुक्त) बिस्वजीत पेगू ने बीएलओ (बूथ स्तर के अधिकारियों) को ब्लॉक स्तर पर प्रत्येक घर का दौरा करके टीकाकरण किए जाने वाले व्यक्तियों के नाम एकत्र करने का निर्देश दिया है। फिर पर्यवेक्षक एआरओ (सहायक रिटर्निंग अधिकारी) सहित अन्य अधिकारियों के साथ प्रयासों का समन्वय करेंगे। अंचल अधिकारी अंतत: संबंधित सूचियां तैयार करेंगे और यह भी सुनिश्चित करेंगे कि टीके की पहली दो खुराक सभी को दी जाए।

ममता सरकार पर भड़के कैलाश विजयवर्गीय, कहा- 'कलकत्ता हाई कोर्ट ने सरकार की पोल खोल दी'

मुंबई: आज 'जन आशीर्वाद यात्रा' शुरू करेंगे नेता नारायण राणे

बीच सड़क पर लड़ पड़ीं कांग्रेस की दो महिला नेता, पकड़ लिया एक-दूसरे का गला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -