मुंबई: आज 'जन आशीर्वाद यात्रा' शुरू करेंगे नेता नारायण राणे
मुंबई: आज 'जन आशीर्वाद यात्रा' शुरू करेंगे नेता नारायण राणे
Share:

मुंबई: बीजेपी के सीनियर नेता नारायण राणे आज से जन आशीर्वाद यात्रा शुरु करने जा रहे हैं। आप सभी को बता दें कि आज और कल मुंबई के अलग-अलग इलाकों में वह आशीर्वाद यात्रा निकालेंगे। जी दरअसल इसकी शुरुआत आज मुंबई एयरपोर्ट से होने वाली है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत बीजेपी नेता महानगर के अलग-अलग इलाकों में जनता के बीच जाएंगे। सबसे अहम बात तो यह है कि अपनी आशीर्वाद यात्रा के दौरान बीजेपी नेता दादर में बाला साहेब ठाकरे स्माकर पर जाकर उनका आशीर्वाद भी लेंगे।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि एक समय था जब नारायण राणे शिवसेना के दिग्गज नेता हुआ करते थे, लेकिन पार्टी छोड़ने के बाद आज तक वह कभी भी ठाकरे परिवार के सुख-दुख में शामिल नहीं हुए। वहीँ अब वह बाला साहेब का आशीर्वाद लेने जा रहे हैं। ऐसे में यह आशंका जताई जा रही है कि शिवसेना कार्यकर्ता नारायण राणे का विरोध कर सकते हैं। जी दरअसल मोदी कैबिनेट विस्तार के समय नारायण राणे को केंद्रीय मंत्री बनाया गया है और अब जन आशाीर्वाद यात्रा के माध्यम से वह शक्ति प्रदर्शन करेंगे। बताया जा रहा है करीब 500 गाड़ियों के काफिले के साथ नारायण राणे शक्ति प्रदर्शन की योजना बना रहे हैं।

ऐसे में बीजेपी ने बीएमसी चुनाव में उन्हें मिशन 114 की जिम्मेदारी भी सौंपी है और जनता से सीधा संवाद करने के लिए मंत्री जन आशीर्वाद यात्रा निकालने जा रहे हैं। अब ऐसा होने से यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि बीएमसी चुनाव के लिए बीजेपी ने अभी से कमर कस ली है। आपको हम यह भी बता दें कि नारायण राणे बाला साहेब को अपना मेंटर मानते थे। ऐसे में वह पहली बार शिवाजी पार्क में उनके स्मृति स्थल पर जाकर आशीर्वाद लेंगे।

बीच सड़क पर लड़ पड़ीं कांग्रेस की दो महिला नेता, पकड़ लिया एक-दूसरे का गला

अफगानिस्तान की रहने वालीं हैं अर्शी खान, कहा- 'मैं हर तरह से इंडियन हूं'

गिरफ्तार हो सकते हैं मुनव्वर राणा, राखी सावंत भी इसी जुर्म में गई थी जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -