साड़ी पहन हिमांशी खुराना ने बिखेरे जलवे, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस
साड़ी पहन हिमांशी खुराना ने बिखेरे जलवे, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस
Share:

मशहूर एक्ट्रेस और पंजाबी माॅडल, गायक और 'बिग बाॅस 13' की प्रतियोगी रह चुकी हिमांशी खुराना अपनी अदाओं से प्रशंसकों के दिलों पर तीर चलाती हैं। पंजाब की ऐश्वर्या आए दिन प्रशंसकों के साथ अपनी स्टाइलिश फोटोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में हिमांशी की कुछ फोटोज सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन फोटोज में गायिका का साड़ी लुक दिखाई दे रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana ???? (@iamhimanshikhurana)

लुक की बात करें तो हिमांशी ऑफ व्हाइट कलर की प्रिंटिड साड़ी में जबरदस्त लग रही हैं। मिनिमल मेकअप,बन, हैवी झुमके गायक के लुक को परफ्केट बनी रहे हैं। हिमांशी स्टाइलिश अवतार में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। हिमांशी की ये फोटोज सोशल मीडया पर बहुत वायरल हो रही हैं। प्रशंसक उनकी इन फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त हिमांशी ने एक वीडियो भी साझा किया है। इस वीडियो में हिमांशी के लुक की बात करें तो वह पिंक कलर के लहंगे में दिखाई दे रहीं हैं। इस दौरान हिमांशी रेड चूड़ा पहने दिखाई दे रही हैं। 

बता दें कि हिमांशी अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को लेकर भी बहुत सुर्ख़ियों में हैं। हिमांशी बिग बाॅस 13 फेम आसिम रियाज को डेट करने की जानकारियों को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं। शो समाप्त होने के पश्चात् आसिम तथा हिमांशी का रिलेशन और भी गहरा हो गया। दोनों ने कई म्यूजिक वीडियोज में साथ में काम भी किया। पिछले दिनों ही जानकारी आईं थी कि आसिम और हिमांशी ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

TRP लिस्ट में हुआ बड़ा परिवर्तन, नंबर 1 पर अनुपमा और चौथे नंबर पर पंहुचा एकता कपूर का ये शो

TCL ने भारत में लॉन्च की शानदार फीचर्स वाली स्मार्ट टीवी, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलीज होने से पहले ही मौनी रॉय के गाने ने मचाया धमाल, फैंस बोले- इसे तो गली-गली...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -