TRP लिस्ट में हुआ बड़ा परिवर्तन, नंबर 1 पर अनुपमा और चौथे नंबर पर पंहुचा एकता कपूर का ये शो

इस बार की 9वें हफ्ते की TRP रेटिंग्स आ चुकी हैं. लेकिन इस बार टॉप 5 की लिस्ट में एकता कपूर का एक भी शो इस शो में शामिल नहीं हुआ है. बीते सप्ताह की रेटिंग्स में एकता का शो कुंडली भाग्य टॉप में आवश्यक था लेकिन इस हफ्ते शो बाहर हो गया है. वहीं शो साथ निभाना साथिया ने छलांग मार ली है. तो चले जानते हैं कौन से किस नंबर पर हैं.

अनुपमा: नंबर 1 पर राजन शाही का पॉपुलर शो अनुपमा है. इस सीरियल को 9600 इम्प्रेशन मिल चुके हैं. सीरियल अनुपमां लंबे वक़्त से ही फैंस के दिलों पर अपना रुतबा जमा चुके है. शो की स्टोरी लाइन एंटरटेन कर रही हैं. 

गुम है किसी के प्यार: दूसरे नंबर पर गुम हैं किसी के प्यार में है. इस सीरियल को 8090 इम्प्रेशन मिल चुके हैं. सीरियल इमली और गुम हैं किसी के प्यार में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. दोनों शो एक-दूसरे को अक्सर रिप्लेस करते रहते हैं. 

इमली: 8078 इम्प्रेशन के साथ तीसरे नंबर पर इमली है. इस  सीरियल में गशमीर महाजनी, सुंबुल तौकीर और मयूरी देशमुख  लीड रोल में नज़र आ रही हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता: ये रिश्ता क्या कहलाता है चौथे नंबर पर आ चुका है. शो को 7450 इम्प्रेशन देखने को मिले है. बीते सप्ताह ये शो 5वे नंबर पर था और पर चौथे पर आ गया है. शो में सीरत और कार्तिक का खट्ट-मीठा रिलेशन फैंस को पसंद आ रहा है. 

साथ निभाना साथिया: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वहीं साथ निभाना साथिया 2 को 7174 इम्प्रेशन मिल चुके हैं. सीरियल 5वे नंबर पर है. ये शो जब शुरू हुआ था तब टीआरपी में आया था. जिसके उपरांत सीरियल डाउन हो गया था. लेकिन अब शो ने फिर छलांग मारना शुरू कर दिया है.  

बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बिना एक पल भी नहीं रह पा रही है आलिया भट्ट, शेयर की इमोशनल पोस्ट

मुख्यमंत्री जगन ने किया पिंगली वेंकैया परिवार को सम्मानित

विधानसभा में कृषि मंत्री ने कमलनाथ पर साधा निशाना, कहा- "कांग्रेस ने और कमल नाथ ने पाप किया..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -