असीम से मिलने बिग बॉस 13 में जाएंगी हिमांशी, कहा- 'मैं उसे ज्यादा मिस कर रही हूं...'
असीम से मिलने बिग बॉस 13 में जाएंगी हिमांशी, कहा- 'मैं उसे ज्यादा मिस कर रही हूं...'
Share:

'बिग बॉस 13' में इन दिनों असीम और हिमांशी के प्यार के चर्चे हैं और दोनों के बीच के प्यार को अब जमकर सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है. जी दरअसल खबरें हैं कि हिमांशी खुराना 'वीकेंड का वार' में घर में बतौर मेहमान एंट्री लेंगी. जी हाँ, वहीं अब असीम से मिलने से पहले और बिग बॉस के घर में जाने से पहले हिमांशी ने आसिम से जुड़ी दिल की बात एक इंटरव्यू में कही. उन्होंने हाल ही में कहा- 'मैं आसिम को बहुत ज्यादा मिस कर रही हूं. हम लोगों ने घर के अंदर जो भी समय एक साथ बिताया वो मेरी जिंदगी के यादगार लम्हें थे.'

वहीं जब हिमांशी से घर में आसिम से इजहार-ए-मोहब्बत के बारे में पूछा गया तो हिमांशी ने कहा- 'हां, वो मेरे प्रति अपनी भावनाओं को लेकर एक दम क्लियर है. मैंने शो में उसे बोला था कि मैं रिलेशनशिप में हूं जो कि कठिन दौर से गुजर रहा है. मैंने उससे ये भी कहा था कि बाहर जाकर पता चलेगा कि चीजें ठीक हुईं या नहीं. मैंने उसे अपने बारे में कई चीजें बताई थीं.' इसी के साथ इंटरव्यू में जब हिमांशी से पूछा गया कि 'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद क्या आप आसिम एक साथ होंगे?

इस सवाल के जवाब में हिमांशी ने कहा- 'कुछ भी हो सकता है. देखिए आगे क्या होता है.' आपको पता हो बीते दिनों खबर आई थी कि हिमांशी मंगेतर के साथ बीते दस साल से रिलेशनशिप में थीं लेकिन असीम के लिए उन्होंने अपने मंगेतर को छोड़ दिया है. वहीं हिमांशी बता चुकीं हैं कि उनकी दुष्मन शहनाज कुछ न कुछ ऐसा कर देती थी जिसकी वजह से उनके और मंगेतर के बीच दिक्कतें होती रहती थीं और दोनों इसी वजह से कई बार लड़ाई भी कर चुके हैं.

भाई के आते ही असीम ने पूछा हिमांशी से जुड़ा सवाल, जवाब सुनकर हो गए खुश

असीम के लिए हिमांशी ने तोड़ा अपने 10 साल पुराने प्यार से रिश्ता

2018 में की गई थी इस फिल्म की घोषणा, अब रिलीज डेट के साथ सामने आया पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -