किस्मत 2 के स्टार्स ने शेयर की नयी तस्वीरें
किस्मत 2 के स्टार्स ने शेयर की नयी तस्वीरें
Share:

आप सभी ने अब तक क़िस्मत फिल्म का किस्मत गाना तो सुना ही होगा और अब किस्मत 2 फिल्म आने वाली है। इस फिल्म में दोबारा सरगुन मेहता और एमी विर्क की जोड़ी नजर आने वाली है और अब इस फिल्म के मुख्य कलाकारों ने फिर से एक साथ फोटोज को शेयर कर दिया है। जी हाँ, हाल ही में फिल्म के मुख्य अभिनेता और निर्देशक जगदीप सिद्धू ने इसके लिए एक फोटोशूट करवाया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ammy Virk ( ਐਮੀ ਵਿਰਕ ) (@ammyvirk) on

वैसे तो अब तक फिल्म का कोई आधिकारिक पोस्टर आउट नहीं हुआ है लेकिन हाँ स्टार्स को लेकर खुलासा हो चुका है। आप देख सकते हैं इस नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें एमी विर्क, सरगुन मेहता और जगदीप सिद्धू ने साझा की हैं और तीनो ही फोटोज में दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए एमी विर्क ने लिखा है, “EGWAHEGURU Am” इसी के साथ सरगुन मेहता ने भी फोटोशूट से कुछ तस्वीरें साझा कीं और कैप्शन में उन्होंने लिखा “बस्स” इसी के साथ जगदीप सिद्धू ने इसी तरह की तस्वीरें साझा कीं और दोनों मुख्य कलाकारों को टैग भी किया है।

वहीं उन्होंने लिखा है - “Kuchh description karan di lod aa ??? "' आप सभी को बता दें कि 'क़िस्मत 2' हिट पंजाबी फ़िल्म 'क़िस्मत' का सीक्वल है और इस फिल्म में एमी विर्क और सरगुन मेहता मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि तानिया और जानी भी निर्णायक भूमिकाओं में दिखाई देंगी। मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म 18 सितंबर, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हो रही है।

अपनी अगली फिल्म के लिए पुलिस अफसर बने कुलविंदर बिल्ला

रिलीज हुआ गोलगप्पे का नया पोस्टर

शहनाज गिल ने उड़ाया हिमांशी खुराना के नए गाने का मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -