फैंस के दिलों पर छा रहा है अखिल का नया गाना 'दीवाना'
फैंस के दिलों पर छा रहा है अखिल का नया गाना 'दीवाना'
Share:

हाल ही में पंजाबी गायक अखिल ने अपना नया गाना रिलीज कर दिया है. उनके नए गाने का नाम 'दीवाना' है जो हाल ही में जारी किया गया है. जी दरअसल गायक ने इंस्टाग्राम पर इस बारे में खबर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि अखिल आखिरी बार रुबीना बाजवा के साथ फिल्म 'तेरी मेरी गल बन गई' में दिखाई दिए थे और इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था. वैसे आपको याद हो तो यह फिल्म वेलेंटाइन डे पर रिलीज़ हुई थी और अखिल ने इस फिल्म से एक्टिंग के क्षेत्र में अपना डेब्यू किया था.

वैसे हाल ही में अखिल ने इंस्टाग्राम पर अपने नए गाने के बारे में पोस्ट करते हुए लिखा है, "ना तेरे जेह होर मिल्ना ... aiwe ni deewana tera main दीवाना सब तुम्हारा है. कृपया शेयर करें और सपोर्ट करें अगर आप लोगों को it deewana di sari team nah mubarkaan पसंद है." इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि दीवाना गीत देसी राउत द्वारा रचा गया है. इसी के साथ इस गीत को मनिंदर कैली द्वारा लिखा गया है. वहीं इस गाने का निर्देशन पाव धारिया ने किया है. जी दरअसल अखिल ने इसके पहले फिल्म लुका चुप्पी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने अपनी आवाज दी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AKHIL (@a.k.h.i.l_01) on

इसके अलावा आपको हम यह भी बता दें कि उन्होंने अपने गायन करियर की शुरुआत 2013 में गीत 'अंगरेज देसी' से की थी. जी हाँ, उनका दूसरा गाना "ख़्वाब" फरवरी 2016 में रिलीज़ हुआ था और उनका यह गाना बहुत लोकप्रिय हुआ था. वैसे इस गाने का हिंदी रीमेक 2019 में फिल्म लुका चुप्पी के लिए किया गया था और इसमें कार्तिक आर्यन और कृति सैनन नजर आए थे.

इसी महीने रिलीज होगा दिलजीत दोसांझ का एल्बम 'GOAT’

रिलीज हुआ पंजाब की कैटरीना कैफ का गाना, टोनी कक्कड़ संग मचाया धमाल

पिता बने पंजाब के मशहूर सिंगर बी प्राक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -