20 फरवरी को रिलीज होगा हिमांशी खुराना का नया गाना 'सुरमा बोले'
20 फरवरी को रिलीज होगा हिमांशी खुराना का नया गाना 'सुरमा बोले'
Share:

पंजाब में अपनी आवाज और अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर होने वाली हिमांशी खुराना का नया गाना आने वाला है। इस नए गाने के टीजर को उन्होंने शेयर कर दिया है जो आप देख सकते हैं। वैसे इसी के साथ हिमांशी ने बता दिया है कि उनका गाना कब रिलीज होने वाला है। पहले तो हिमांशी ने टीजर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- 'Surma Bole teaser out now।Singer: Himanshi KhuranaLyrics: @buntybainsMusic: @kiddworldwideDirector: @sandeep_directorLabel: @brandbmusicArtist managed by: @nidhe_kStyled by: abhinavtanwarofficial HMUA: @saurabhmakeovers#himanshikhurana #surmabole #surmaboleteaser'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana)

वहीं टीजर के बाद हिमांशी ने एक पोस्टर शेयर कर लिखा है- 'Surma Bole releasing on 20th Feb#SurmaBole @BuntyBains @BrandBmusic #himanshikhurana #himanshi' इसमें उन्होंने बताया है कि उनका गाना 20 फरवरी को आने वाला है। वैसे हिमांशी के नए गाने का नाम सुरमा बोले है। इस गाने के लिए हिमांशी के फैंस ही नहीं बल्कि खुद हिमांशी भी बड़ी एक्साइटेड हैं। वैसे सुरमा बोले के पोस्टर में हिमांशी का लुक बड़ा ही दमदार है। बीते दिनों ही एक पोस्टर को शेयर कर हिमांशी ने सभी का दिल जीता था। इस नए गाने का म्यूजिक kiddworldwide Label ने दिया है।

वैसे आप सभी को पता ही होगा कि वह 'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकीं हैं और इसी शो के दौरान से वह असीम रियाज को डेट कर रहीं हैं। शो के दौरान आसिम ने उन्हें प्रपोज किया था और उसके बाद हिमांशी खुराना ने काफी समय बाद हामी भर दी थी। वैसे बीते दिनों ही हिमांशी खुराना ने असीम रियाज और अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी। फिलहाल उनके गाने के लिए उनके फैंस बेताब हैं।

कोरोना की नई दवा लेकर आया पतंजलि, बाबा रामदेव बोले- अब हम पर नहीं उठा सकता कोई सवाल

बंगाल में 7 मार्च को पीएम मोदी की मेगा रैली, 15 लाख लोग जुटाएगी भाजपा

मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं नयी कोमोलिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -