गुलाबी सलवार कमीज पहनकर हिमांशी ने उड़ाए सबके होश
गुलाबी सलवार कमीज पहनकर हिमांशी ने उड़ाए सबके होश
Share:

पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली हिमांशी खुराना ने हाल ही में एक बेहतरीन सी तस्वीर शेयर कर सभी का दिल अपने नाम कर लिया है. उन्होंने हाल ही में एक फोटो शेयर कर दिया है जो सभी के दिल को छू गया है. वैसे आपको बता दें कि हिमांशी टीवी शो बिग बॉस 13 में नजर आईं थीं और इसी शो में उनका नाम आसिम के साथ जुड़ा. आपको बता दें कि बीते मार्च में हिमांशी और रियाज दोनों एक सॉन्ग वीडियो में दिखे थे और दोनों के गाने का नाम कल्ला सोना नहीं था. इस वीडियो में दोनों की रोमांटिक जोड़ी देखी गई थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

जी दरअसल बिग बॉस से निकलने के बाद दोनों साथ में किसी वीडियो में देखे गए थे और इस वीडियो में जो गाना फीचर हुआ था उसे नेहा कक्कड़ ने गाया है. गाने और उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया है. सोशल साइट पर लोगों ने जमकर तारीफ भी की थी. फिलहाल हिमांशी ने इस तस्वीर को शेयर कर सभी को घायल कर दिया है. उन्होंने तस्वीर सलवार कमीज में शेयर की है और फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा है Jewellery @urbanmutiyarOutfit @mehrajcreations आप देख सकते हैं वह पिंक सलवार कमीज में बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं

. इसके पहले उन्होंने एक अन्य वीडियो शेयर किया है जो हम आपको पहले दिखा चुके हैं. इस वीडियो में वह बादशाह के गाने गेंदा फूल पर नाच रहीं हैं और वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है Tripping on this track and been dancing all day.Loved ur dance and ur moves were so graceful in d song @jacquelinef143 आपको बता दें कि अब तक हिमांशी ने कई गाने और फिल्मों में काम किया है और वह पंजाब की जानी मानी अदाकारा हैं.

गाना चोरी का आरोप लगने पर भड़के बादशाह, कहा- 'बात नहीं बन पा रही है'

बादशाह के गाने गेंदा फूल पर नाचते नजर आईं हिमांशी खुराना

लॉकडाउन में भी सेहत का ध्यान रख रहीं हैं सोनम बाजवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -