गाना चोरी का आरोप लगने पर भड़के बादशाह, कहा- 'बात नहीं बन पा रही है'
गाना चोरी का आरोप लगने पर भड़के बादशाह, कहा- 'बात नहीं बन पा रही है'
Share:

पंजाबी इंडस्ट्री में अपने गानों के कारण जाने वाले प्रसिद्ध रैपर बादशाह इन दिनों अपने नए गाने 'गेंदा फूल' को लेकर चर्चाओं में हैं. जी दरअसल उनपर उनके नए गाने को चोरी करने का आरोप लगा है. वहीँ हाल ही में इस बारे में बात करते हुए बादशाह ने अपना पक्ष रखा है. हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'वह इस गाने के वास्तविक लेखक तक पहुंचने की प्रयास कर रहे हैं, लेकिन अब तक बात नहीं बनी.' जी दरअसल बादशाह के इस नए गाने में चर्चित बंगाली लोकगीत 'बोरोलोकेर बिटी लो' के बोल का प्रयोग किया गया है, जिसके लेखक रतन कहार हैं.

 

मिली खबर के मुताबिक इसे स्वप्ना चक्रवर्ती द्वारा गाया गया है और अब अपने इस नए गाने में बादशाह ने रतन को कोई भी श्रेय नहीं दिया, जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हो रही है. अब हाल ही में बादशाह ने इस बात का दावा किया है कि, 'उन्होंने कहार से सम्पर्क करने का प्रयास तो किया था लेकिन देशभर में लॉकडाउन के चलते उन्हें सफलता नहीं मिल पाई.' आप सभी को बता दें कि हाल ही में बादशाह ने अपने एक ट्वीट के जरिए कहा, "बंगाली समुदाय के बारे में इतनी अधिक जानकारी प्राप्त करने के बाद, मैं लगातार उनसे सम्पर्क करने की प्रयास कर रहा हूं, ताकि इस पूरी स्थिति के साथ न्याय कर सकूं. हालांकि लॉकडाउन के चलते बात नहीं बन पा रही है. रतन कहार के गांव तक पहुंचना भी अभी कठिन है, लेकिन मैं प्रयास कर रहा हूं."

इसी के साथ उन्होंने लोगों से अपील करते हुए आगे लिखा, ''उनकी तरफ से बात करने वाले किसी भी प्रतिनिधि से मेरा अनुरोध है कि वह कहार तक पहुंचने में मेरी मदद करें, ताकि मुझसे जो कुछ भी संभव हो, मैं वह कर सकूं.'' आप सभी को बता दें, महान लोकगीत कलाकार रतन कहार इन दिनों पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के सिउरी में गरीबी में जीवन जी रहे हैं.

बादशाह के गाने गेंदा फूल पर नाचते नजर आईं हिमांशी खुराना

लॉकडाउन में भी सेहत का ध्यान रख रहीं हैं सोनम बाजवा

अब रैपर बादशाह ने पीएम मोदी रिलीफ फंड में दिया इतने लाख का दान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -