बादशाह के गाने गेंदा फूल पर नाचते नजर आईं हिमांशी खुराना
बादशाह के गाने गेंदा फूल पर नाचते नजर आईं हिमांशी खुराना
Share:

पंजाब में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी के दिलों को जीत लेने वाली हिमांशी खुराना का एक नया वीडियो इस समय सभी के दिलों पर छा गया है. जी हाँ , दरअसल हिमांशी का नाम बिग बॉस 13 में नजर आने के बाद से आसिम रियाज के साथ जुड़ा है जो एक मॉडल है. ऐसे में आपने देखा ही होगा दोनों हाल ही में एक म्यूजिक एल्बम 'कल्ला सोना नई' में साथ नजर आए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by allgupshup (@allgupshup) on

आपको याद हो इस म्यूजिक एल्बम ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. ऐसे में हाल ही में हिमांशी ने एक वीडियो शेयर किया है जो बड़ा खूबसूरत है. इस वीडियो को शेयर कर हिमांशी के एक फैन ने अपने इमोशन बताए हैं. वैसे इस समय हिमांशी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में हिमांशी खुराना हाल ही में आए रैपर बादशाह के गाने गेंदा फूल पर डांस करती दिख रही हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो में हिमांशी ने ग्रीन कलर का लहंगा पहन रखा है जो उनपर काफी खूबसूरत लग रहा है.

वैसे हिमांशी के इस डांस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. जी दरअसल हाल ही में रिलीज हुए बादशाह के गाने में जैकलीन फर्नांडिज नजर आईं थीं. आप सभी को बता दें हिमांशी एक बेहतरीन अदाकारा है और लोग उनके लिए लगातार कमेंट्स करते रहते हैं. हिमांशी अब तक कई गानों में दिखाई दे चुकीं हैं और उन्हें आप सभी ने कई पंजाबी फिल्मों में भी देखा ही होगा.

लॉकडाउन में भी सेहत का ध्यान रख रहीं हैं सोनम बाजवा

अब रैपर बादशाह ने पीएम मोदी रिलीफ फंड में दिया इतने लाख का दान

शराब को अर्थव्यवस्था और समाज का अहम हिस्सा मानते हैं हनी सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -