बॉयफ्रेंड संग हिमांशी ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट, तस्वीरें कर दी पोस्ट
बॉयफ्रेंड संग हिमांशी ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट, तस्वीरें कर दी पोस्ट
Share:

टीवी के बहुत बेहतरीन शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली हिमांशी खुराना ने हाल ही में बेहतरीन फोटोशूट करवाया है. आप सभी को बता दें कि हिमांशी खुराना ने यह फोटोशूट अपने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज़ के साथ करवाया है. जी हाँ, दोनों के इस फोटोशूट को देखने के बाद दोनों के फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है. जी दरअसल दोनों को साथ में देखना फैंस को काफी अच्छा लगता है. बीते दिनों दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं थीं और अब इन्ही खबरों के बीच अब दोनों ने एक रोमांटिक फोटोशूट करवाया है जो काफी वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि ये फोटोशूट उन्होंने एक मैगज़ीन के लिए करवाया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

जी दरअसल इस फोटोशूट में आसिम और हिमांशी हमेशा की तरह हॉट कपल नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हिमांशी और आसिम की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हों बल्कि इसके पहले भी दोनों के कई फोटोज वायरल हुए थे जो बेहतरीन रहे थे. फिलहाल हिमांशी ने इन फोटोज को शेयर कर लिखा है For @fitlookmagazine with @asimriaz77.officialFounder @mohit.kathuria1987 Production Head @__nehaahuja__MUA @glambyriyachawlaWearing @dimpple.kpoor.dzinesShot by @praveenbhatStylist @bikantaShoot Location- @hometelchandigarhArtist managed by @nidhe_k

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asim Riaz (@asimriaz77.official) on

आप देख सकते हैं दोनों कितने बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं. वैसे आसिम ने भी इस फोटोशूट को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है @fitlookmagazine with @iamhimanshikhuranaProduction Head @__nehaahuja__Makeup by @glambyriyachawlaWearing @thenawabepalace Shot by @praveenbhatStylist @bikantaShoot Location- @hometelchandigarh आप सभी जानते ही होंगे हिमांशी एक बेहतरीन पंजाबी एक्ट्रेस हैं और कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं हैं. वह एक पंजाबी सिंगर भी हैं और आए दिन नए नए गाने लांच करती हैं.

रिलीज हुआ हनी सिंह के नए गाने 'मॉस्को सूका' का ऑडियो वर्जन

3 मई तक लॉकडाउन बढ़ने पर अब आया कविता कौशिक का रिएक्शन

रिलीज हुआ जस्सी गिल का नया गाना 'एहना चौनी आ', फोन से किया है शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -