कोरोना वायरस से जंग में लोगों का हौसला बढ़ाने आया यह पंजाबी गाना

इस समय कोरोना वायरस से लड़ाई में हर कोई अपने अपने तरीके से कोशिश कर रहा हैै. अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं पंजाबी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री के कलाकार. जी दरअसल पंजाबी इंडस्ट्री के कलाकारों ने अपनी तरफ से एक मोर्चा खोला है और इस मोर्चे में कई पंजाबी कलाकार शामिल है. जी दरअसल हाल ही में एक वीडियो सॉन्ग रिलीज किया गया है जिसके बोल हैं ''जीतांगे हौसले नाल''.

यह गाना कुछ समय पहले ही रिलीज किया गया है लेकिन रिलीज होते हुए ये गाना काफी चर्चा में आ गया है. आप सभी देख सकते हैं इस गाने को लोग पसंद करते है और केवल इतना ही नहीं जीतांगे हौसले नाल गाने को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है. जी दरअसल इस गाने को जीतांगे हौसले नाल के टाइटल के साथ रिलीज किया गया है. इसी के साथ इस गाने में पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की ओर से उन लोगों को ट्रिब्यूट है जो कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं. फिर चाहे वो पुलिसकर्मी डॉक्टर्स, सुरक्षाकर्मी या फिर सफाई कर्मी ही क्यों ना हो.

आप सभी देख सकते हैं ये पंजाबी गाना उन लोगों में उम्मीद जगाने का काम करता है इसके अलावा ये हौसला बनाने का भी संदेश देता हैं. वैसे पंजाबी गाने में सरगुन मेहता, नीरू बाजवा, रूबीना बाजवा और अफसाना खान समेत कई जाने पहचाने चेहरे नजर आ रहे है. जो वीडियो सॉन्ग में दिखाई दे रहे है. इस गाने को नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले और स्पीड रिकॉर्ड के लेबल के साथ इसे रिलीज किया गया है और इसको गाया अफसाना खान और रजा हीर ने. इसी के साथ इस गाने के बोल बलजीत ने लिखे हैं जबकि इसका संगीता एमपी अठवाल ने किया है.

पंजाबी गाने पर डांस करते हुए बिंदास नजर आईं हिमांशी खुराना, नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

बॉयफ्रेंड संग हिमांशी ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट, तस्वीरें कर दी पोस्ट

रिलीज हुआ हनी सिंह के नए गाने 'मॉस्को सूका' का ऑडियो वर्जन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -