नयी तस्वीरों में गुलाबी-गुलाबी नजर आईं पंजाब की ऐश्वर्या राय
नयी तस्वीरों में गुलाबी-गुलाबी नजर आईं पंजाब की ऐश्वर्या राय
Share:

पंजाब में अपनी बेहतरीन आवाज और एक्टिंग से सभी के दिलों में छाने वाली हिमांशी खुराना ने हाल ही में एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जो सभी के दिलो को छू गया है. जी दरअसल हिमांशी आए दिन बेहतरीन अंदाज दिखाती हैं. उन्हें हमेशा ही खूबसूरत अंदाज में देखा जाता है. वैसे वह बहुत बेहतरीन अदाकारा हैं इस बात में कोई शक नहीं है. ऐसे में आप जानते ही होंगे हिमांशी खुराना इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

हर दिन वह अपने खूबसूरत फोटोज को शेयर कर देती हैं जो उनके फैंस को पागल ही कर देते हैं. आए दिन उनकी फोटो और वीडियो वायरल होते हैं जो उनके फैंस के दिलों में घर कर जाते हैं. आपको याद हो उन्होंने बिग बॉस के 13वें सीजन से खूब सुर्खियां बटोरीं. वहीं इस शो में उनकी जोड़ी को आसिम रियाज के साथ खूब पसंद किया गया था. आसिम आज भी उनके दीवाने हैं और दोनों को आए दिन साथ में देखा जाता है. इस शो के बाद से ही फैन्स और अधिक हिमांशी के लिए दीवाने हो गए थे. इस शो के बाद हिमांशी की फैन फॉलोविंग भी बढ़ गई थी. वैसे अगर आपको याद हो तो इसी शो में हिमांशी के आने के बाद कई लोगों को पता चला था कि हिमांशी खुराना को पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से भी जाना जाता है.

अब हाल ही में उन्होंने एक नया फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट को शेयर कर एक्ट्रेस ने कोई कैप्शन नहीं दिया है लेकिन लोगों के बहुत ही शानदार कमेंट्स आ रहे हैं. इससे पहले हिमांशी खुराना ने अपनी कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई थीं. उन तस्वीरों में हिमांशी रेड कलर की साड़ी में पोज देते नजर आईं थीं. वहीं उससे पहले वह काली साड़ी में भी नजर आईं थीं.

साल 2021 में रिलीज होगी फिल्म 'Golle Di Beggi'

नवराज हंस ने शेयर किया नए गीत 'ख़ास' का पहला लुक, इहाना ढिल्लन संग आएँगे नजर

इस पंजाबी अदाकारा ने बनवाया टैटू, किया वीडियो शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -