इस पंजाबी अदाकारा ने बनवाया टैटू, किया वीडियो शेयर
इस पंजाबी अदाकारा ने बनवाया टैटू, किया वीडियो शेयर
Share:

कई बेहतरीन पंजाबी फिल्मों में दिखाई दे चुकी नेहा शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. आप सभी ने नेहा को फिल्म 'आई संधू हुंडा सी' में देखा होगा. अब नेहा इन दिनों अपने नए टैटू के लिए सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. हाल ही में उन्होंने एक नया टैटू बनवाया है जो बड़ा बेहतरीन दिखाई दे रहा है. उन्होंने नया टैटू अपने हाथों में बनवाया है. इस टैटू से वह इंटरनेट पर सभी का दिल जीत रही है. वैसे अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने हो टैटू बनवाने वाले वीडियो को भी अपलोड किया है जो आप देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Sharma (@nehasharmaofficial) on

वहीं इसके अलावा नेहा एक संगीत एल्बम में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नज़र आने वाली हैं. उनके नए म्यूजिक एल्बम का नाम 'दिल को करार आया' है जो जल्द रिलीज होने वाला है. वैसे हाल ही में नेहा ने जो टैटू बनवाते हुए वीडियो शेयर किया है उसे कैप्शन दिया है, "About time..getting inked..#bucketlist #dramaqueen #onceadramaqueenalwaysadramaqueen #maskoffonlyforthepicture" जी दरअसल नए टैटू में नेहा ने अपने हाथ पर एक्सेलसियर लिखवाया है. वहीं आप देख सकते हैं कैप्शन में लिखा है कि उनकी बहन ने भी एक टैटू बनवाया है. अब बात करें काम के बारे में तो नेहा की फिल्म इक संधू हुंडा सी इस साल रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म को राकेश मेहता द्वारा निर्देशित किया गया था.

वहीं इसमें नेहा शर्मा और गिप्पी ग्रेवाल मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल एक छात्र बने थे जिसे एक साहसी कॉलेज छात्रा नेहा शर्मा से प्यार हो जाता है. वहीं नेहा एक स्थानीय विधायक की बहन हैं लेकिन जब नेहा के भाइयों को उनके प्यार के बारे में पता चलता है, तो वे गिप्पी पर हमला करते हैं. इसके बाद युद्ध शुरू होता है. अब आगे की कहानी आपको फिल्म में देखने को मिल सकती है.

इंस्टाग्राम पर गुरु रंधवा के हुए 18 मिलियन फॉलोअर्स

रिलीज हुआ कारज रंधावा का नया गाना 'दिल'

रिलीज हुआ निमरत खैरा का गाना 'सोहने सोहने सूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -