किसान आंदोलन का विरोध करने वालों पर हिमांशी खुराना ने कसा तंज, कहा- 'पोहा कैसे बनता है?'
किसान आंदोलन का विरोध करने वालों पर हिमांशी खुराना ने कसा तंज, कहा- 'पोहा कैसे बनता है?'
Share:

हिमांशी खुराना एक ऐसी अदाकरा हैं जिन्हे सभी पसंद करते हैं। हिमांशी एक पंजाबी अदाकारा हैं जिन्हे सभी प्यार देते हैं। पंजाबी अदाकारा होने के साथ ही हिमांशी एक पंजाबी सिंगर भी हैं। वैसे आप जानते ही होंगे अभिनेत्री हिमांशी खुराना अक्सर सामाजिक मुद्दों पर अपनी बात रखती हैं। अब एक बार फिर से वो अपने ट्वीट के चलते सुर्खियों में छा गई हैं। आप सभी जानते ही होंगे हिमांशी ने पहले भी किसान आंदोलन का खुलकर समर्थन किया था और अब एक बार फिर से उन्होंने लोगों से उनका साथ देने की अपील की है। जी दरअसल हाल ही में हिमांशी ने किसान आंदोलन का विरोध करने वाले लोगों पर तंज कसा है।

उन्होंने ट्वीट किया है और लिखा है- 'Poha kaise bnta hai ...... chawal se or chawal kaha se ata hai ........ mujhe lagta hai factory me bnta hai ......Bhagwan jane kya pta ban bhi jaye' वैसे उनका ट्वीट करना हुआ उनके ट्वीट के आते ही लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। देखते ही देखते उनका ये ट्वीट वायरल हो गया। अब उनके इस कटाक्ष को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफें कर रहे हैं। वैसे आपको याद हो तो इसके पहले हिमांशी ने किसान आंदोलन के समर्थन में कहा था, 'आप लोग किसानों का सपोर्ट करते रहें।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों ने 4 महीने पहले आंदोलन शुरू किया था, लेकिन कहीं भी उनकी सुनवाई नहीं हो रही। ऐसे में अब किसान भारत बंद की तैयारियों में जुट गए हैं। खबरों के मुताबिक आज यह बंद शांतिपूर्ण तरीके से सुबह 6:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक रहने वाला है। हिमांशी के बारे में बात करें तो इस समय वह प्लाजो 2 गाने के चलते चर्चाओं में हैं।

अपनी बायोपिक का प्रमोशन नहीं करेंगी साइना नेहवाल, जानिए क्यों?

गौशाला में गई 12 से अधिक गायों की जान, वजह जानकार हो जाएंगे हैरान

रेस्तरां से जुड़ी घटना को लेकर मलाइका ने खोला राज, कहा- बाथरूम में गई और..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -