गौशाला में गई 12 से अधिक गायों की जान, वजह जानकार हो जाएंगे हैरान
गौशाला में गई 12 से अधिक गायों की जान, वजह जानकार हो जाएंगे हैरान
Share:

नई दिल्ली: बृहस्पतिवार को ग्रेटर नोएडा में एक दर्जन से अधिक गायों की मौत हो जाने से तहलका मचा हुआ है। ग्रेटर नोएडा के जलपुरा में उपस्थित गौशाला में गायों की मौत के पश्चात् ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अफसर केस की जांच पड़ताल में लगे हुए हैं। ये गौशाला ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा संचालित की जाती हैं। गायों की मौत कि वजहों की अभी पुष्टि नही हो सकी है। ऐसी संभावना हैं की गायों की मौत भूख-प्यास के कारण हुई है।

वही ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक थर्ड थाना इलाके के जलपुरा में ये गौशाला उपस्थित है। इन गायों की मौत के पश्चात् ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अफसर इस केस की जांच में जुट गए हैं। पशु चिकित्सा विभाग के चिकित्सकों की टीम गौशाला पहुंची है तथा गायों के शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। इस गौशाला में कई गायें बुरी प्रकार से बीमार तथा मरणासन्न स्थिति में भी मिली हैं।

वहीं ओडिशा के बीजू जनता दल के केंद्रपाड़ा के सांसद अनुभव मोहंती इस मामले की खबर प्राप्त होने के पश्चात् जलपुरा गौशाला पहुंचे। उन्होंने गायों की स्थिति को देखा तथा आवश्यक कदम उठाने के निर्देश जारी किए। सांसद ने गौशाला में फैली अव्यवस्था तथा मर चुकी गायों के तस्वीर भी ट्वीट किए। उन्होंने ये ट्वीट योगी आदित्यनाथ को टैग करके किया है तथा आवश्यक कदम उठाने की अपील भी की है।

6.5 करोड़ कुछ ही दिनों में कैसे हो गए 65 करोड़ ? कांग्रेस नेता 'चिदंबरम' को कोर्ट में पेश होने के आदेश

फटी जींस विवाद को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का आया बड़ा बयान, कहा- नेताओं का इससे कोई...

कोरोना के कारण होली खेलने पर 'प्रतिबन्ध' तो उस दिन 'स्टैच्यू ऑफ़ यूनिटी' खुला क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -