लॉकडाउन के बीच हॉट हुईं हिमांशी खुराना, करवाया नया फोटोशूट
लॉकडाउन के बीच हॉट हुईं हिमांशी खुराना, करवाया नया फोटोशूट
Share:

आजकल कई पंजाबी अदाकारा हैं जो बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियों को अपने लुक्स के जरिये मात देती हैं. वहीँ इस लिस्ट में नाम शामिल है पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली फेमस एक्ट्रेस और मॉडल हिमांशी खुराना का जो आए दिन अपने नए फोटोज को शेयर कर सभी को मदहोश करने में आगे निकल रहीं है. जी हाँ, हाल ही में उनकी नयी तस्वीरें सामने आईं हैं जो बहुत गजब दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह सेक्सी सलवार कमीज में दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि आजकल वह लगातार अपने लुक्स और फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं और हर दिन उनका नया लुक सामने आ जाता है जो लोगों के होश उड़ा देता है. अब इस बार तो उन्होंने अपने नए लुक से सभी को मदहोश कर दिया है. आप देख सकते हैं हाल ही में सफ़ेद और पर्पल कलर की ड्रेस में अपनी तस्वीर साझा कर चुकीं हैं. वहीँ इस फोटो को शेयर कर हिमांशी ने लिखा है Outfit @aliwarofficialEarrings @urbanmutiyar इसमें वह बड़ी ही दिलकश अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

हिमांशी को आप सभी ने अब तक कई पंजाबी गानों और पंजाबी फिल्मों में देखा होगा. वह अपने बेहतरीन लुक और अपने होंठों के नीचे बने कातिलाना तिल से सभी का दिल अपने नाम कर लेती हैं. वैसे हिमांशी हॉटनेस के मामले में सभी को मात देती हैं और उनके जैसे अंदाज कोई दिखा नहीं सकता है. इसी के साथ उन्होंने एक तस्वीर में सेक्सी अंदाज में खड़े होकर खुद को बोल्ड और हॉट दिखाया हैं जो आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं. वैसे आजकल हिमांशी अपने अफेयर को लेकर भी सुर्ख़ियों में है जो बिग बॉस 13 के पहले रनरअप असीम के साथ है.

कोरोना वायरस से डरकर गाँव चली गई यह पंजाबी अदाकारा

घर में नहीं आ रही कामवाली तो खुद ही रोटियां बना रहीं हैं हिमांशी

करोड़ों का मालिक है यह पंजाबी सिंगर, अब धोते नजर आया कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -