करोड़ों का मालिक है यह पंजाबी सिंगर, अब धोते नजर आया कार

हर जगह इस समय कोरोना वायरस का खौफ है और आम जनता से लेकर बड़े बड़े स्टार्स तक इससे बचने के लिए अपने घरों में क़ैद हो चुके हैं. शूटिंग बंद है पर सब अपने घरों में सेल्फ़ आइसोलेशन में हैं. ऐसे में कई पंजाबी स्टार्स भी इस समय अपने घरों में कैद हैं और उन्ही में शामिल हैं जस मानक. आप सभी जानते ही होंगे कई स्टार्स है जो कम उम्र में ही ग्लैमरस लाइफस्टाइल जीने लगते हैं. इन्ही में जस मानक भी शामिल हैं जो एक पंजाबी सिंगर हैं. जस मानक वर्तमान समय में युवाओं के बीच काफी पॉपुलर है और उनके गाने अक्सर यूट्यूब पर ट्रेंड में रहते हैं. आए दिन जस मानक के गानों को लोग सुनते हैं और पसंद भी करते हैं.

आपको बता दें कि जस मानक का जन्म 12 फरवरी 1999 को पंजाब में हुआ था और उनको बचपन से ही सिंगिंग का शौक था. वहीं उन्होंने साल 2017 में उनका पहला गाना 'U turn' रिलीज किया था जो तेजी से चर्चाओं में छाया रहा. वहीं उसके बाद से लेकर अब तक उनके कई सारे म्यूजिक एल्बम निकल चुके हैं जो आपने सुने ही होंगे. जस मानक के गानों का पंजाब में एक अलग ही दबदबा है और लोग उनके गानों के दीवाने हैं. आप सभी को बता दें कि जस मानक की उम्र अभी सिर्फ 21 साल है और इतनी कम उम्र में ही फिलहाल वह करोड़पति बन चुके हैं.

जी हाँ, इस समय पंजाब में उनका स्टारडम दिन भर दिन बढ़ता जा रहा है लेकिन हाल ही में उन्हें उनकी कार धोते हुए देखा गया है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कोरोना के चलते अपने सभी नौकरों को छुट्टी दे दी है और इसी के चलते वह अपनी कार धोते हुए नजर आए हैं. जी हाँ, वैसे भी जस मानक खुद को हमेशा जितना हो सके सिंपल रखना पसंद करते हैं और अपने काम भी खुद ही करते हैं. जस मानक अपने घर के साधारण काम करने के लिए नौकर भी नहीं रखते हैं और उन्हें अक्सर खुद काम करते हुए पाया गया है. फिलहाल उनकी कार धोने वाली तस्वीरों ने सभी का दिल जीत लिए है और लोग उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

हनी सिंह ने कही दिल की बात- 'लोग जल्दी मान जाते हैं बुरा'

रिलीज हुआ पंजाबी सिंगर बादशाह का नया गाना, मचा रहा धूम

बॉलीवुड स्टार्स पर इस पंजाबी स्टार को आया गुस्सा, कहा- 'वीडियो शेयर करना बंद करो'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -