घर में नहीं आ रही कामवाली तो खुद ही रोटियां बना रहीं हैं हिमांशी
घर में नहीं आ रही कामवाली तो खुद ही रोटियां बना रहीं हैं हिमांशी
Share:

पंजाब में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाली हिमांशी खुराना का नाम इन दिनों आसिम रियाज के साथ जुड़ा है. दोनों की प्रेम कहानी बिग बॉस के घर से शुरू हुई थी और अब तक दोनों साथ है. ऐसे में हाल ही में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज किया गया था जो लोगों ने जमकर पसंद किया था. वहीं आजकल कोरोना लॉकडाउन के माहौल में दोनों मिल नहीं पा रहे और वो बेबसी सोशल मीडिया पर साफ नजर आ रही है. हाल ही में हिमांशी का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमे वह रोटियां बनाती हुईं दिखाई दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी हाँ, आजकल कामवाली किसी के घर नहीं आ रही इसलिए बॉलीवुड सुपरस्टार्स की ही तरह हिमांशी भी अपने घर में खुद ही अपने काम करते हुए दिखाई दे रहीं हैं. हाल ही में विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में हिमांशी घर पर रोटियां बनाती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है और गाने को गुनगुनाती हुई हिमांशी अपने काम में लगी हुई हैं.

वहीं हिमांशी खुराना का ये वीडियो न सिर्फ उनके फैन्स को काफी पसंद आया है बल्कि आसिम रियाज के फैन्स ने भी इस वीडियो पर बेहिसाब कमेंट्स किए हैं. इस वीडियो पर फैंस के एक के बाद एक कमेंट्स की बरसात हो रही है. इस वीडियो को देखकर कुछ यूजर्स ने हिमांशी को परफेक्ट ब्राइड कह रहे हैं तो कुछ ने उन्हें फैमिली गर्ल भी बताया है. आप सभी को बता दें कि हिमांशी अब तक कई पंजाबी फिल्मों और गानों में दिखाई दे चुकीं हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. हिमांशी खुराना के प्यार के बारे में बात करें तो वह अक्सर ही आसिम के साथ मस्ती करती हुईं दिखाई दे जाती हैं.

हनी सिंह ने कही दिल की बात- 'लोग जल्दी मान जाते हैं बुरा'

रिलीज हुआ पंजाबी सिंगर बादशाह का नया गाना, मचा रहा धूम

बॉलीवुड स्टार्स पर इस पंजाबी स्टार को आया गुस्सा, कहा- 'वीडियो शेयर करना बंद करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -