हिमांशी खुराना के नए फोटोज ने बनाया फैंस को दीवाना
हिमांशी खुराना के नए फोटोज ने बनाया फैंस को दीवाना
Share:

पंजाब में अपनी आवाज और अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर होने वाली हिमांशी खुराना ने हाल ही में अपनी नयी तस्वीरों से सभी का दिल जीता है। उन्होंने हाल ही में अपनी क्यूट फोटोज को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। वैसे हिमांशी इन दिनों अपने अफेयर के लिए चर्चाओं में हैं। आप सभी को पता हो तो वह 'बिग बॉस 13' में नजर आ चुकीं हैं और इसी शो के दौरान से वह असीम रियाज को डेट कर रहीं हैं। आपको याद हो तो आसिम ने उन्हें प्रपोज किया था और उसके बाद हिमांशी खुराना ने काफी समय बाद हामी भर दी थी। फिलहाल हिमांशी ने काले रंग के ड्रेस में अपनी तस्वीर शेयर की है जो आकर्षक लग रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana)

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं। कई लोगों को उनका यह लुक प्यारा लग रहा है। वैसे बीते दिनों ही हिमांशी खुराना ने असीम रियाज और अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी। एक वेबसाइट से की गई बातचीत में हिमांशी खुराना ने शादी को लेकर कहा था कि, 'अभी वो इन सभी चीजों के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रही हैं।' जी दरअसल हिमांशी खुराना का कहना है, 'पहले लोगों को हमारे रिश्ते पर शक था, अब ये सब बोल रहे हैं। हम जल्दी में नहीं है। अभी हम अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं और हम एक-दूसरे के साथ है। हमारे धर्म अलग है। हमारा परिवार हमारे साथ खुश है लेकिन हमारे रिश्ते को समय चाहिए।'

फिलहाल हिमांशी के ये फोटोज धमाल मचा रहे हैं। जो इन्हे देख रहा है हिमांशी की तारीफें करते नहीं थक रहा है। वैसे हिमांशी के लव लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने असीम रियाज संग तीन म्यूजिक एलबम में काम किया था। इस लिस्ट में 'कल्हा सोहणा नई', 'ख्याल रख्या कर' और 'दिलों को दी कसम' शामिल है।

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर को धमकी देने वाला शख्स गुजरात से गिरफ्तार

आईएसएल 7: एनोबाखरे ने गोवा के साथ संघर्ष के बाद अगले खेल पर किया ध्यान केंद्रित

सरकार ने कोरोना वैक्सीन परिवहन मॉड्यूल किया डिजाइन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -