हिमांशी खुराना बनी करीना कपूर, नकल उतारते हुए शेयर किया वीडियो
हिमांशी खुराना बनी करीना कपूर, नकल उतारते हुए शेयर किया वीडियो
Share:

पंजाब में अपनी अदाओं से लाखों दिलों को लूट चुकीं हिमांशी खुराना इन दिनों फिर से अपना बेहतरीन अवतार दिखा रहीं हैं। हिमांशी को पंजाब की ऐश्वर्या राय कहा जाता है और उन्होंने हमेशा अपने अंदाज से सभी का दिल जीता है। वैसे हिमांशी खुराना केवल अपनी खूबसूरती से ही नहीं बल्कि अपने अंदाज तक से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। आजकल वह एक से बढ़कर एक वीडियो पोस्ट कर रहीं हैं और फैंस को अपना दीवाना बना रहीं हैं। वैसे हिमांशी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो यहां पोस्ट करते हुए देखी जाती हैं। अब हाल ही में भी उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जो धमाल मचा रहा है।

 

इस वीडियो में वह बॉलीवुड की पू यानी कि करीना कपूर की नकल उतारते हुए नजर आ रहीं हैं। आप देख सकते हैं हिमांशी खुराना ने इस लेटेस्ट वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वैसे इस वीडियो में वे करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम' में करीना कपूर के फेमस किरदार ‘पू' की एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं हिमांशी ने जिस तरह से करीना की नकल उतारी है, वह बिलकुल सेम है और यही वजह है कि यह लोगों को काफी पसंद भी आ रही है।

अब हिमांशी के चाहने वाले इस वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं और हिमांशी से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट्स की तो मानो बाढ़ ही आ गई है। हिमांशी खुराना अपने गानों के अलावा इन दिनों बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज को डेट करने को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दोनों को आए दिन साथ में देखा जाता है।

इस दिन तक बंद रहेंगी HDFC की कई सेवाएं, बैंक ने कस्टमर्स को जारी किया अलर्ट

'ये है मोहब्बतें' की इस अदाकारा ने की सगाई, सामने आईं तस्वीरें

शादी के बंधन में बंधी रूमी जाफरी की बेटी अल्फिया, नीतू कपूर से लेकर डेविड धवन तक कई स्टार्स आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -