शादी के बंधन में बंधी रूमी जाफरी की बेटी अल्फिया, नीतू कपूर से लेकर डेविड धवन तक कई स्टार्स आए नजर
शादी के बंधन में बंधी रूमी जाफरी की बेटी अल्फिया, नीतू कपूर से लेकर डेविड धवन तक कई स्टार्स आए नजर
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर फिल्मनिर्माता एवं राइटर रूमी जाफरी के बेटी अल्फिया जाफरी का विवाह हैदराबाद के कारोबारी अमिर मोहम्मद हक से हुआ। यहां हम आपको उनकी हल्दी सेरेमनी से लेकर शादी की फोटोज बता रहे हैं। अल्फिया जाफरी एवं अमिर मोहम्मद हक का निकाह बड़े धूमधाम से हुआ। ये विवाह हैदराबाद के ताज फलकनुमा पैलेस में 6 अगस्त को हुआ।

रूमी जाफरी एवं उनकी बेटी अल्फिया शादी के अवसर पर बहुत खुश दिखाई दिए। अल्फिया ने दुल्हन की ड्रेस में बहुत सुन्दर नजर आ रही थीं। वहीं, अमिर मोहम्मद हक भी ट्रेडिशनल लुक में बहुत खूबसूरत लग रहे हैं। शादी कार्यक्रम में रणधीर कपूर, फरदीन खान, तुषार कपूर, रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, सतीश कौशिक, रमेश तौरानी, जावेद अख्तर, शबाना आज़मी, सलमा आगा तथा सचिन पिलगांवकर जैसे कई स्टार्स उपस्थित थे। शादी के समय तुषार कपूर ने रूमी जाफरी को बेटी की शादी के लिए बधाई दी।

वही अल्फिया की शादी में डेविड धवन सहित कई अन्य लोग भी सम्मिलित हुए। बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर भी अल्फिया एवं अमिर मोहम्मद हक की शादी में सम्मिलित हुईं। उन्होंने शादी के चलते की फोटोज सोशल मीडिया पर भी साझा की। अल्फिया और अमिर के विवाह में नीतू कपूर अपने फ्रेंड्स के साथ चिल करते हुए दिखाई दी। रूमी जाफरी की बेटी के विवाह में सतीश कौशिक फिल्म जगत के अपने मित्रों के साथ मस्ती करते हुए नजर आए। रूमी जाफरी की बेटी की शादी में अभिनेता सचिल पिलगांवकर बहुत सादगी के साथ पहुंचे।

रिलीज हुआ 'द एम्पायर' का धमाकेदार ट्रेलर, बेहतरीन डायलॉग और खतरनाक सीन ने जीता दिल

एयरपोर्ट पर जबरदस्त अवतार में नजर आई दीपिका पादुकोण, देखकर फैंस को आई रणवीर की याद

अपनी इस फिल्म की प्रयागराज में शूटिंग करेंगे आयुष्मान खुराना, शहर से है खास रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -