इस दिन तक बंद रहेंगी HDFC की कई सेवाएं, बैंक ने कस्टमर्स को जारी किया अलर्ट
इस दिन तक बंद रहेंगी HDFC की कई सेवाएं, बैंक ने कस्टमर्स को जारी किया अलर्ट
Share:

नई दिल्ली: HDFC बैंक कस्‍टमर्स के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। देश के सबसे बड़े प्राइवेट सेक्टर के बैंक ने अपने कस्‍टमर्स को अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि शनिवार शाम से लेकर रविवार सुबह तक कई तरह की सर्विस बंद रह सकती हैं। बैंक की तरफ से यह अलर्ट अपने उपभोक्ताओं को ई-मेल के जरिए भेजा है। वास्‍तव में सर्विस बाधित रहने का कारण बैंक ने मेंटेंस को बताया है। बैंक ने कहा है कि डिजिटल बैंकिंग को बेहतर बनाने के लिए कार्य जारी है। जिसकी वजह से सर्विस को कुछ वक़्त के लिए बंद किया जा रहा है।

HDFC बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, नेटबैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग ऐप सर्विस और डेबिट और क्रेडिट कार्ड सर्विस प्रभावित रहेंगी। ऐसे में यदि आपको कोई आवश्यक काम है, तो उसे आज शाम 6 बजे से पहले पूरा कर लें। वर्ना आपको सोमवार तक कि प्रतीक्षा करना पड सकती है। दरअसल, HDFC बैंक की तरफ से कहा गया है कि प्रि‍य ग्रा‍हकों को हमारे साथ बैंकिंग करने के लिए धन्‍यवाद। बैंक ने कहा कि आपको बगैर रूकावट, सर्वश्रेष्ठ डिजिटल बैंकिंग अनुभव प्रदान करने के हमारी निरंतर कोशिश के हिस्से के रूप में, हम निर्धारित मेंटेनेंस के दौर से गुजर रहे हैं। इस गतिविधि के दौरान, कई प्रकार के ट्रांजेक्‍शन नहीं हो पाएंगे।

बैंक ने कहा, व्यू/डाउनलोड क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट और डेबिट कार्ड व क्रेडिट कार्ड की प्रभावित रहेंगी, जिसके लिए हमें बहुत खेद है। HDFC नेटबैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग ऐप पर मौजूद सर्विस व्यू/डाउनलोड क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट 7 अगस्त 2021 को शाम 6 बजे से 8 अगस्त 2021 को रात 10 बजे तक बंद रहेंगी। इसके साथ ही 11 अगस्‍त बुधवार को देर रात 12 बजकर 30 मिनट से सुबह 6 बजकर 30 मिनट तक बैंक की डेबिट और क्रेडिट कार्ड सेवाएं पूरी तरह से बंद रहेंगी।

अनुप्रिया पटेल ने कहा- "सरकार चाय क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए लागू करेगी योजना..."

उद्योग जगत ने किया आरबीआई की मौद्रिक नीति का स्वागत, कहा- "कम ब्याज दरों से कारोबारी भरोसा बढ़ेगा..."

कर्ज के चलते एक व्यापारी ने पूरे परिवार के साथ की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -