ब्लू ड्रेस पहनकर हिमांशी खुराना ने मचाया ग़दर
ब्लू ड्रेस पहनकर हिमांशी खुराना ने मचाया ग़दर
Share:

हाल ही में पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली फेमस एक्ट्रेस और मॉडल हिमांशी खुराना ने अपने नए फोटोज से सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, उनकी नयी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं जो बहुत गजब दिखाई दे रहीं हैं. इन तस्वीरों में वह ब्लू ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं. जी हाँ, दरअसल आजकल वह लगातार अपने लुक्स और फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं और इस बार तो उन्होंने अपने नए लुक से सभी को मदहोश कर दिया है.

इस बार उन्होंने अपने बेहतरीन लुक दिखाया है और इस बार वह सभी को घायल करने के लिए तैयार है. उन्होंने नयी तस्वीरों को शेयर कर लिखा है Outfit @aliwarofficial earrings @urbanmutiyar nails @binnysnail styling #himanshikhurana इसी के साथ एक तस्वीर उन्होंने अपने दोस्त असीम के साथ शेयर की है और लिखा हैHappy Faces in #bb13 house#himanshikhurana #asimriaz #vishaladityasingh sharing funny moments #biggboss13 @colorstv @voot

आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी खुश दिखाई दे रहीं हैं. हिमांशी हॉटनेस के मामले में सभी को मात देती हैं और उनके जैसे अंदाज कोई दिखा नहीं सकता है. एक तस्वीर में तो सेक्सी अंदाज में खड़े होकर हिमांशी खुराना बेहद बोल्ड और हॉट अंदाज में दिखाई दे रही हैं जो आप देख सकते हैं वहीं उनका हर लुक दिलकश है. सेक्सी हुस्न के जलवे दिखाते हुए हिमांशी खूबसूरत लग रही हैं. एक तस्वीर में सेक्सी ड्रेस में हिमांशी काफी अलग लुक में दिखाई दे रही हैं और उनका अंदाज काफी दिलकश है.

बिग बॉस 13 से निकलकर भी कम नहीं हुआ असीम-हिमांशी का प्यार, तस्वीरें हैं गवाह

अपना नया गाना 'माहिया' लेकर आने वाले हैं रंजीत बावा

सामने आया 'तेरी मेरी गल बन गई' का पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -