बिग बॉस 13 से निकलकर भी कम नहीं हुआ असीम-हिमांशी का प्यार, तस्वीरें हैं गवाह
बिग बॉस 13 से निकलकर भी कम नहीं हुआ असीम-हिमांशी का प्यार, तस्वीरें हैं गवाह
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस सीजन 13 अब खत्म हो चुका है. ऐसे में इस शो में नजर आए आसिम रियाज और हिमांशी खुराना को लोग खूब पसंद करते हैं और दोनों लोगों के फेवरेट कपल बन गए हैं. ऐसे में आपने देखा ही होगा दोनों को शो में एक-दूसरे से प्यार हुआ और रियलिटी शो में ही दोनों ने अपने प्यार का इजहार भी किया. ऐसे में हिमांशी-आसिम शो खत्म होने के बाद साथ में क्वॉलिटी टाइम एंजॉय कर रहे हैं. जी हाँ, दोनों के कई फोटोज एक के बाद एक सामने आ रहे हैं.

जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर आसिम-हिमांशी की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. इस तस्वीर में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है और हग करते हुए दोनों एक-दूजे की आंखों में खोए हुए हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे दोनों की वायरल फोटो इस बात का सबूत है कि आसिम-हिमांशी का प्यार सिर्फ शो तक ही सीमित नहीं था बल्कि दोनों शो के खत्म होने के बाद भी साथ हैं.

आपको बता दें कि आसिम ने बिग बॉस में हिमांशी को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था और उस दौरान आसिम ने कहा था कि वे हिमांशी से शादी करना चाहते हैं. ऐसे में हिमांशी ने उस समय जवाब में ना कहा था और उन्होंने कहा था कि वे आसिम के शो से बाहर आने के बाद दूसरी चीजों को समझेंगी फिर रिश्ते में आगे बढ़ेंगी. ऐसे में अब लग रहा है दोनों एक दूजे को समझने में व्यस्त हैं.

खतरों के खिलाड़ी 10 का सबसे महंगा कंटेस्टेंट है यह एक्टर, फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

Video: शहनाज के पिता को सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा 'डैडी', जल्द हो सकती है शादी!

नेटवर्क 18 इन तीन कंपनियों के विलय से बन सकती है देश की सबसे बड़ी कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -