सामने आया 'तेरी मेरी गल बन गई' का पहला पोस्टर
सामने आया 'तेरी मेरी गल बन गई' का पहला पोस्टर
Share:

हाल ही में रुबीना बाजवा और अखिल अभिनीत फिल्म 'तेरी मेरी गल बन गई' का नया पोस्टर सामने आया है। जी हाँ, अब इस आने वाली फिल्म का पहला पोस्टर आउट हो गया है जो बहुत बेहतरीन है। आपको बता दें कि यह अपकमिंग फिल्म कथित तौर पर एक रोमांटिक ड्रामा है, इसलिए निर्माताओं ने पोस्टर को वेलेंटाइन ट्रीट के रूप में जारी किया।

आप देख सकते हैं प्रीति सप्रु निर्देशन के पोस्टर में दो नरम खिलौने, एक उपहार और कप केक शामिल हैं। वहीं इन्हे देखकर कहा जा सकता है फिल्म में रोमांस भी जमकर दिया गया हैं। वैसे जब से पोस्टर आया है, कोई भी फिल्म की कहानी लाइन से उसी तरह के आकर्षक आकर्षण की उम्मीद कर रहा है जैसे रोमांटिक फिल्मों में होती है।

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म का पहला पोस्टर के बाद अपनी एक फोटो को शेयर करते हुए रुबीना बाजवा ने लिखा है #terimerigalbangayi ।Follow me @helo_indiaofficial इसमें वह दुल्हन बनी दिखाई दे रहीं हैं। वैसे अब तक इस फिल्म को लेकर निर्माताओं ने रिलीज की तारीख के बारे में नहीं बताया है हालांकि, फिल्म 2020 में ही बड़े पर्दे पर आने वाली है। इस फिल्म में अखिल दिखाई देंगे जो बेहतरीन कलाकार हैं।

विनर बनते ही सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी सेलेब्स ने दी जमकर बधाइयां

हिमांशी ने की असीम संग सगाई, वायरल हो रहा धमाकेदार वीडियो

नए पोस्टर के साथ यो-यो हनी सिंह ने की अपने नए गाने को घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -