नेपानगर में चुन्ना भट्टा मतदाताओं ने किया मतदान का बहिष्कार
नेपानगर में चुन्ना भट्टा मतदाताओं ने किया मतदान का बहिष्कार
Share:

बुरहानपुर जिले में नेपानगर विधानसभा क्षेत्र में शाम 6 बजे तक 75.86% मतदान हुआ। कुछ छोटी घटनाओं को छोड़कर, मतदान शांतिपूर्ण रहा। चुन्ना भट्टा इलाके में, मतदाताओं ने मतदान में शामिल होने के लिए उन्हें समझाने के लिए प्रशासन के प्रयास के बावजूद मतदान का बहिष्कार किया। भाजपा के सुमित्रा कासडेकर और कांग्रेस के रामकिशन पटेल समेत छह उम्मीदवार मैदान में हैं।

इस साल मार्च में तत्कालीन कांग्रेस विधायक कासडेकर के बीजेपी में शामिल होने के बाद नेपानगर में बाईपास का आयोजन किया गया था। इस बीच, महामारी के बीच प्रशासन और पुलिस विभाग ने मतदाताओं का समर्थन करने के लिए आभार व्यक्त किया। अच्छे मतदान प्रतिशत के साथ, दोनों पार्टियां नेपानगर में जीत का अनुमान लगा रही हैं, लेकिन राजनीतिक पंडितों ने अपनी उंगलियां यह दावा करते हुए रखीं कि उच्च मतदान प्रतिशत सत्तारूढ़ पार्टी के पक्षधर हैं, लेकिन उपरोक्त में से कोई भी (NOTA) इस बार भी महत्वपूर्ण भूमिका नहीं निभा सकता है। कांग्रेस ने अपने चुनाव अभियान में "गद्दार" (गद्दार) मुद्दा उठाया और उच्च मतदान प्रतिशत किसी के भी पक्ष में झुक सकता है।

2018 में, नेपानगर 22 विधानसभा क्षेत्रों में से एक था, जहां नोटा में खींची गई वोटों की संख्या जीत के अंतर से अधिक थी। यहां NOTA को 2551 वोट मिले, जबकि जीत का अंतर सिर्फ आधा था (ठीक 1264)। अब दोनों पार्टियों को 10 नवंबर का इंतजार है।

बिहार चुनाव: सीएम नितीश पर चिराग का हमला, बोले- पीएम की कृपा के लिए तरस रहे CM

US Election: जूनियर ट्रम्प ने जारी किया दुनिया का विवादित नक्शा, कश्मीर को बताया पाक का हिस्सा

सांवेर में शांतिपूर्ण मतदान, 78.01 प्रतिशत दर्ज हुई वोटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -