आसिम संग कर डाली हिमांशी ने सगाई, मिली हार्ट शेप डायमंड रिंग
आसिम संग कर डाली हिमांशी ने सगाई, मिली हार्ट शेप डायमंड रिंग
Share:

पंजाब की ऐश्वर्या रॉय कही जाने वाली हिमांशी खुराना ने हाल ही में एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस फोटो में डायमंड रिंग दिख रही है जो आप देख सकते हैं। इस डायमंड रिंग का शेप हार्ट वाला है जो आप देख सकते हैं। वैसे अब यह चर्चे होने लगे हैं कि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज ने सगाई कर ली है। आप जानते ही होंगे हिमांशी बिग बॉस 13 में नजर आईं थीं। इसी शो के दौरान दोनों की जोड़ी बनी और आज तक दोनों साथ में हैं।

अब तक दोनों की रोमांटिक तस्वीरों के लिए दोनों कई बार चर्चाओं में रहे हैं। वैसे अब सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स को देखा जाए तो यह कयास लगाए जा रहे हैं कि हिमांशी और आसिम ने सगाई कर ली है। आप देख सकते हैं डायमंड रिंग की फोटो शेयर करते हुए हिमांशी ने कुछ बताया तो नहीं है लेकिन 'Uiiiiii' लिखा। अब इस रिंग को देखने के बाद हिमांशी के फैंस सवाल कर रहे हैं क्या उन्होंने आसिम से सगाई कर ली है? वैसे अब तक हिमांशी ने ऐसा कोई ऐलान नहीं किया है लेकिन उनसे सवाल पूछे जा रहे हैं। फिलहाल उनकी सगाई की खबरों की कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है।

आप तो जानते ही होंगे आसिम और हिमांशी की जोड़ी बिग बॉस 13 पर बनी थी। वहीँ शो से बाहर आने के बाद भी ये दोनों साथ में ही नजर आते हैं। वैसे आसिम और हिमांशी कई मौकों पर साथ दिख चुके हैं। दोनों कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुके हैं। फिलहाल फैंस दोनों के फ्यूचर प्लान्स के बारे में जानना चाहते हैं।

'सरकार के खिलाफ नहीं बोला तो रोक देंगे अमिताभ-अक्षय की फिल्म शूटिंग...', जानिए पटोले के बयान पर क्या बोले सुरजेवाला ?

कंगना ने सुनाया अपने बागी होने का किस्सा, कहा- 'पिता ने मुझे थप्पड़ मारने की कोशिश की तो मैंने...'

जब महिला ने नहीं किया कोविड नियम का पालन, तब पुलिस अधिकारी ने लगाया अनोखा जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -