'सरकार के खिलाफ नहीं बोला तो रोक देंगे अमिताभ-अक्षय की फिल्म शूटिंग...', जानिए पटोले के बयान पर क्या बोले सुरजेवाला ?
'सरकार के खिलाफ नहीं बोला तो रोक देंगे अमिताभ-अक्षय की फिल्म शूटिंग...', जानिए पटोले के बयान पर क्या बोले सुरजेवाला ?
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नाना पटोले ने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्मों को लेकर विवादित बयान जारी किया है. पटोले ने कहा है कि वो इन दोनों एक्टर्स की फिल्मों की शूटिंग नहीं होने देंगे. उनके इस बयान के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा उनकी पार्टी बोलने की स्वतंत्रता का सम्मान करती है। इसके साथ ही सुरजेवाला ने इन दो अभिनेताओं पर सवाल भी उठाया. उन्होंने कहा कि चिंता की वजह ये है कि कई सेलेब्रिटीज सरकार के समर्थन में एक समान रूप से ट्वीट कर रहे हैं.

इसके साथ ही सुरजेवाला ने आश्वासन दिया कि कांग्रेस कार्यकर्ता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्मों या शूटिंग में बाधा पैदा नहीं करेंगे. कांग्रेस अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता में यकीन करती है. मैंने नाना पटोले से बात की है और उन्होंने आश्वासन दिया है कि ऐसी कोई भी घटना (शूटिंग या रिलीज रोकना) नहीं होगी. बता दें कि महाराष्ट्र कांग्रेस ने गुरुवार को चेतावनी देते हुए कहा था कि वो अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की फिल्मों की शूटिंग या स्क्रीनिंग बंद कर देगी क्योंकि वे ज्वलंत सर्वाजनिक मुद्दों पर बोलने में नाकाम रहे हैं. 

नाना पटोले ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने पेट्रोल-डीजल-गैस की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि की है, जबकि किसान पिछले लगभग तीन महीनों से दिल्ली के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन और अक्षय समेत कई सितारे, जिन्होंने विभिन्न मुद्दों पर अतीत में कांग्रेस के नेतृत्व वाली UPA सरकार के खिलाफ आवाज उठाई थी, लेकिन अब बिल्कुल चुप हैं. पटोले ने चेतावनी दी थी कि यदि वे तटस्थ रहे तो पार्टी उनकी फिल्मों की शूटिंग / स्क्रीनिंग को रोक देगी.

जब महिला ने नहीं किया कोविड नियम का पालन, तब पुलिस अधिकारी ने लगाया अनोखा जुर्माना

नीरा टंडन की नियुक्ति पर छाए संकट के बादल, ये है वजह

पहले खिलाया नमकीन फिर पीला दिया जहरीला पानी, रोंगटे खड़े कर देगी उन्नाव की बेटियों की दर्दनाक कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -