हिमांशी खुराना ने की सगाई, तस्वीरें हो रहीं वायरल
हिमांशी खुराना ने की सगाई, तस्वीरें हो रहीं वायरल
Share:

बिग बॉस 13 में अपने जलवे दिखा चुकीं पंजाब की जानी मानी सिंगर हिमांशी खुराना इन दिनों अपने प्यार को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। उन्होंने अभी कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी तस्वीरों को शेयर किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस खुश हो गए हैं। जी हाँ, दरअसल हिमांशी खुराना ने नई तस्वीरों में हीरे की एक खूबसूरत अंगूठी को फ्लॉन्ट किया है जो उन्हें शायद आसिम ने दी है। जी हाँ, इस समय उनके फैंस भी यही सोच रहे हैं कि यह अंगूठी हिमांशी को आसिम ने दी है। वैसे अगर आप भी सोच रहे हैं कि ऐसा ही है तो खबर यह भी है कि ऐसा नहीं है।

जी दरअसल हिमांशी ने इन तस्वीरों के जरिए एक ज्वैलरी ब्रांड का एंडोर्समेंट किया है। वैसे तो इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिमांशी ने इशारों-इशारों में कैप्शन में लिखा है कि 'उन्होंने हां कह दी है।' वैसे इससे तो यह साफ हो रहा है कि उन्होंने सारे बंधंनों को तोड़कर अपने प्यार को स्वीकार कर लिया है।

वैसे अब यह तो हिमांशी ही बता सकती है कि यह अंगूठी उन्हें आसिम ने दी है या फिर किसी ब्रांड का वह एड कर रहीं हैं। आपको पता ही होगा हिमांशी खुराना अंगूठी की दीवानी है और उनके पास अंगूठियों का अच्छा खासा कलेक्शन है। जी हाँ, हिमांशी खुराना की हर एक तस्वीर को देखकर यह समझ आ जाता है कि उन्हें अंगूठी पहनना कितना पसंद है। वैसे फोटोशूट के दौरान तो हिमांशी खुराना एक से बढ़कर एक अंगूठियों को पहनती हैं जो आपने देखी ही होंगी।

शादी के बाद काम्या पंजाबी ने मनाई पहली होली, तस्वीरें की शेयर

असीम संग केक काटते नजर आईं हिमांशी, वीडियो हो रहा वायरल

असीम संग रोमांटिक होते नजर आईं हिमांशी खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -