ट्रोलर्स बोले- असीम के साथ 'फेम और मनी' के लिए है हिमांशी, भड़की एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
ट्रोलर्स बोले- असीम के साथ 'फेम और मनी' के लिए है हिमांशी, भड़की एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

पंजाब की बहुत ही मशहूर और जानी-मानी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ट्रोलर्स को जवाब देने में जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं। उन्हें आए दिन लोग ट्रोल करते हैं और वह जवाब देने में भी सबसे आगे हैं। वैसे हिमांशी का नाम असीम रियाज के साथ जुड़ा है। दोनों एक दूजे को डेट कर रहे हैं। आपको याद हो तो दोनों के बीच नजदीकियां सलमान खान के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के घर में रहते हुए बढ़ी थीं। इस दौरान दोनों एक दूजे को दिल दे बैठे और आसिम के लिए हिमांशी खुराना ने अपना पुराना रिश्ता तोड़ दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana)

वैसे अब तक हिमांशी असीम के लिए कई बार ट्रोल हुईं हैं लेकिन इस बार तो लोगों ने यह तक कह डाला कि हिमांशी केवल फेम और मनी के लिए आसिम के साथ हैं। अब हिमांशी खुराना ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस तरह की सोच रखने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने कहा, 'मैं ट्रोल होने को कभी भी सीरियस नहीं लेती हूं। बिग बॉस के खत्म होने के बाद लोगों ने मेरी पर्सनल लाइफ पर कई तरह के कमेंट किए हैं। मेरे और असीम के बारे में कई चीजें कही गई हैं। लोगों को हमारे रिश्ते की असलियत तक नहीं पता है। उन्हें ये तक नहीं पता कि हम दोनों एक दूसरे को कितना सपोर्ट करते हैं। वो ये तक नहीं जानते कि मेरा ब्रेकअप होने की वजह क्या थी। खैर ब्रेकअप होने के पीछे केवल एक लड़की को ही ब्लेम किया जाता है। क्या मुझे सही चीजें चुनने का हक नहीं है? ट्रोलर सोचते हैं कि मैं असीम के साथ केवल फेम और मनी के लिए हूं। क्या असीम से मिलने से पहले मेरे पास मनी और फेम नहीं थी?'

इसके अलावा उन्होंने कहा, 'दोनों के पास अलग-अलग काम हैं और लोगों के लिए हम दोनों के खिलाफ इस तरह की बाते बनाना कितना आसान है। जब लोग आसिम और मेरे रिश्ते के बारे में कमेंट करते हैं और जजमेंट पास करते हैं, तो मैं चौंक जाती हूं। मेरा मतलब है कि वे ऐसा कैसे कर सकते हैं? यदि मैं नेगेटिव या बुरी इंसान हूं तो आसिम मेरे साथ है क्या उसे इस बारे में पता नहीं चलेगा।' वैसे इस तरह हिमांशी ने ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया है।

आखिरकार खत्म हुआ कार्तिक आर्यन का कोरोना वनवास, शेयर की तस्वीर

सैलून और कपड़े धोने की दुकानों को मिलेगी मुफ्त बिजली, जानिए क्यों

अब CBI करेगी गृहमंत्री अनिल देशमुख पर लगे 100 करोड़ की वसूली के आरोपों की जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -