वायरल हो रहा है हिमांशी खुराना का डांस वीडियो, इंटरनेट पर लगा दी है आग
वायरल हो रहा है हिमांशी खुराना का डांस वीडियो, इंटरनेट पर लगा दी है आग
Share:

पंजाब में अपनी बेहतरीन आवाज और अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना का एक पुराना वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में वह 'कल्ला सोहणा' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं। वैसे इस वीडियो में हिमांशी खुराना के डांस के साथ-साथ ग्रे और व्हाइट सूट में उनका लुक भी काफी जबरदस्त दिखाई दे रहा है। हिमांशी खुराना के बारे में बात करें तो वह हर दिन अपनी आवाज से सभी का मन मोह लेती हैं। उ

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumbai Dancers (@mumbaidancers_) on

न्होंने अब तक कई टॉप गाने गाए हैं जो लोगों के दिलों में बास्ते हैं। वैसे हिमांशी का यह वीडियो मुंबई डांसर्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 50 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। हिमांशी के बारे में बात करें तो वह हमेशा सलवार कमीज में दिल जीत लेती हैं। उनके गाने 'कल्ला ही सोहणा' के बारे में बात करें तो इसे नेहा कक्कड़ ने गाया है, और इस गाने में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना साथ दिखाई दिए थे।

वैसे इस गाने ने भी रिलीज के वक्त खूब धमाल मचाया था और अब तक यह गाना लोगों का फेवरेट बना हुआ है। हिमांशी को लेकर बीते दिनों बुरी खबर आई थी। जी दरअसल उन्हें कोरोना वायरस संक्रमण हो गया था लेकिन अब वह ठीक हो गईं हैं। अपने ठीक होने के बारे में उन्होंने खुद बताया था। अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर वह बता चुकीं हैं कि अब वह फिट हैं।

रोहनप्रीत से नेहा कक्क्ड़ ने किया प्यार का इजहार, इस महीने करेंगी शादी!

सामने आई नेहा कक्कड़ की रोका सेरेमनी की तस्वीरें!

रोहनप्रीत से नेहा कक्क्ड़ ने किया प्यार का इजहार, इस महीने करेंगी शादी!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -