'Palazzo 2' लेकर आ रहीं हैं हिमांशी खुराना, सामने आया फर्स्ट लुक
'Palazzo 2' लेकर आ रहीं हैं हिमांशी खुराना, सामने आया फर्स्ट लुक
Share:

पंजाब में अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली हिमांशी खुराना ने अपने नए गाने के एलान कर डाला है। जी हाँ, उनका नया गाना जल्द ही आने वाला है। इस गाने का नाम प्लाज़ो 2 है। आप सभी को बता दें कि यह प्लाजो गाने का दूसरा भाग है। पहले भाग में आप सभी ने हिमांशी को दमदार अंदाज में देखा होगा। अब प्लाजो 2 में भी हिमांशी ही दिखाई देने वाली हैं। उन्होंने इस गाने के पोस्टर को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- ''@kulwinderbilla #himanshikhurana@shivjot।official@amanhayer1@speedrecords@robbysinghdp Outfit @aliwarofficialJewellery @aliwarjewelleryMua @saurabhmakeovers''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana)

आप देख सकते हैं इसमें हिमांशी कितनी बेहतरीन दिख रहीं हैं। वह कुर्ता प्लाजो में दिख रहीं हैं। उनका कुर्ता प्लाजो ब्लू रंग का है। वैसे इस पोस्टर में उनके साथ शिवजोत और कुलविंदर बिल्ला दिखाई दे रहे हैं। कुलविंदर ने भी इस गाने के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है- 'First look #Palazzo2 ।। @shivjot।official @amanhayer1 @iamhimanshikhurana @speedrecords @hardeepmaan790 @vipulsharmaphotography @robbysinghdp @janambrarofficial' सभी का लुक दमदार है। वैसे आज ही हिमांशी का गाना 'जट नाल यारी' रिलीज हुआ है जो अब धमाल मचा रहा है।

इस गाने के एक वीडियो को शेयर कर अदाकारा ने लिखा है- 'JATT NAAL YAARI out now @jordansandhu @iamhimanshikhurana @kiddworldwide @arjanvirkofficial@b2getherpros@sumeetsinghm @sagamusic@saurabhmakeovers @aliwarofficial @nidhe_k' आप देख सकते हैं इसमें हिमांशी का अंदाज कितना दमदार है। इस गाने में हिमांशी जॉर्डन संधू संग दिखाई दे रहीं थी। जॉर्डन अपने बेहतरीन गानों के लिए हमेशा से चर्चाओं में रहे हैं और अब उनका यह नया गाना भी धमाल मचाने के लिए आ चुका है।

'योगी की 'ठोक दो' नीति के शिकार 37% मुस्लिम क्यों ?' ओवैसी का यूपी सीएम पर हमला

रिलीज हुआ हिमांशी खुराना का गाना 'जट नाल यारी'

धुल भरे तूफ़ान में बुरी तरह घिरा चीन, पडोसी देश मंगोलिया से 341 लोग लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -