हिमाचल प्रदेश चुनाव: एंटी इनकंबेंसी का डर ! बड़ी संख्या में विधायकों के टिकट कटेगी भाजपा
हिमाचल प्रदेश चुनाव: एंटी इनकंबेंसी का डर ! बड़ी संख्या में विधायकों के टिकट कटेगी भाजपा
Share:

शिमला: भाजपा, हिमाचल प्रदेश में 1985 के बाद से जारी सत्ता विरोधी रुझान को खत्म करने के प्रयास में जुटी हुई है। सत्तारूढ़ भाजपा इस साल के आखिर में होने वाले राज्य चुनावों में बड़ी तादाद में विधायकों को बदलने के लिए तैयार है। राज्य के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि विधायकों के प्रदर्शन का आकलन किया जा रहा है और परिवर्तन निश्चित रूप से होगा। बता दें कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भाजपा ने इस नीति पर चलकर सरकार बनाकर इतिहास रच दिया था।

सीएम ठाकुर ने यह नहीं बताया कि कितने MLA टिकट खो सकते हैं, मगर उन्होंने कहा है कि संख्या बड़ी होगी। उन्होंने कहा कि, 'विधायकों के प्रदर्शन का बेहद सूक्ष्म मूल्यांकन किया जा रहा है। पार्टी हाईकमान इस मामले में बहुत सोच-समझकर काम करता है और गहन मूल्यांकन के बाद ये निर्णय लिए जाते हैं। नतीजे हमेशा सकारात्मक रहे हैं, जैसा कि हमने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में देखा। जिन्होंने प्रदर्शन नहीं किया है और हाई सत्ता विरोधी लहर वाले लोगों को निश्चित तौर पर बदला जाएगा। बड़ी संख्या में विधायकों को बदला जाएगा।'

सीएम ठाकुर ने आगे कहा कि भाजपा सरकार, सत्ता में लौटने के लिए तैयार है। पार्टी ने लोगों को लाभान्वित करने के लिए जिले और निर्वाचन क्षेत्र के मुताबिक, मुख्य परियोजनाओं को चिन्हित किया है। इनके लिए धन जारी किया गया है और इसे पूरा करने के लिए अगस्त तक की टारगेट रखा है। हमारा अनुमान है कि लगभग 5,000 करोड़ रुपये के चल रहे प्रोजेक्ट्स को अगस्त तक पूरा कर लिया जाएगा।

आज़म खान को मनाने की एक और कोशिश, पत्नी तंजीन को रामपुर से चुनाव लड़ा सकते हैं अखिलेश

केजरीवाल सरकार के स्वास्थ्य मंत्री के घर ED का छापा, मनी लॉन्डरिंग केस में हुई कार्रवाई

पैगम्बर पर बयान, मचा घमासान... अब भाजपा नेताओं पर बरसीं मायावती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -