सड़क से 600 मीटर नीचे खाई में गिरा वाहन, तीन व्यक्तियों की गई जान
सड़क से 600 मीटर नीचे खाई में गिरा वाहन, तीन व्यक्तियों की गई जान
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के शिमला शहर में हुई सड़क दुर्घटना में तीन व्यक्तियों की जान चली गई। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, बलोग घाटी के पास एक वाहन एचपी 62ए- 0605 दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क से लगभग 600 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। दुर्घटना में तीन व्यक्तियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है जिसका चायल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। दुर्घटना कि वजह का अभी पता नहीं चल पाया है।

पुलिस स्टेशन ढली के एएसआई रामपाल ने बताया कि शव पोस्टमार्टम करवाकर परिवारवालों के सुपुर्द कर दिए हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्जकर तलाशी आरम्भ कर दी है। मृतकों की पहचान राजेश (24) पुत्र भगवान दास गांव डुबलू तहसील जुन्गा, प्रमोद (23) पुत्र कपूर सिंह गांव डुबलू, गोविंद (30) पुत्र मोहन लाल गांव कुफ्टू के रूप में हुई है। घायल की पहचान रवि कांत (26) पुत्र पूर्ण दत्त गांव डुबलू के रूप में हुई है। साथ ही जाँच लगातार कि जा रही है।

वही दूसरी तरफ राज्य में COVID-19 के बढ़ते केसों को लेकर स्वास्थ्य विभाग के हाथपांव फूल गए हैं। बीमारी पर काबू पाने को विभाग की योजनाएं जमीनी स्तर पर नहीं दिख रही हैं। बढ़ते मामलों के चलते सरकार के इंतजाम नाकाफी लग रहे हैं। राज्य में विभागों के अधिकारियों तथा कर्मचारियों के अतिरिक्त अब यह बीमारी स्कूली विद्यार्थियों को भी चपेट में ले रही है। सरकार ने विभागों में अधिकारियों और कर्मचारियों के अतिरिक्त स्कूलों में अध्यापकों के रेंडम सैंपलिंग का फैसला लिया है। 

गुर्जर आंदोलन के कारण प्रभावी हुई ट्रेन, रेलवे डिपार्टमेंट कर रहा रुट डाइवर्ट

जुर्म की बड़ी वारदात, एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हुई हत्या

पत्नी को कॉल कर कहा- पति की हत्या कर रहे हैं, सड़क किनारे मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -