पत्नी को कॉल कर कहा- पति की हत्या कर रहे हैं, सड़क किनारे मिली लाश
पत्नी को कॉल कर कहा- पति की हत्या कर रहे हैं, सड़क किनारे मिली लाश
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में महिला के फ़ोन पर एक कॉल आया। कॉल करने वालों ने बताया कि उसके पति का मर्डर कर रहे हैं। चार दिन से गुमशुदा पति के बारे में इस प्रकार की धमकी मिलने से महिला टैंशन में आ गई। पुलिस को जानकारी दी गई, किन्तु पुलिस ने उसकी बात को गंभीरता से नहीं लिया। दो दिन पश्चात् पति का शव जंदाहा में सड़क किनारे पड़ा मिला। पति की मौत की खबर प्राप्त होने के पश्चात् महिला के होश उड़ गये। घटना से आक्रोशित परिवार वालों ने सड़क जाम कर हंगामा करना आरम्भ कर दिया। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से लोगों को शांत कराया। 

तेघड़ा थाना इलाके के नगर पंचायत के वार्ड नंबर 16 रहवासी सेठ चौरसिया चार नवंबर से गुमशुदा थे। परिवार वालों ने बताया कि रजिस्ट्री दफ्तर के समीप से कार सवार पांच अपराधियों ने उनका अपहरण कर लिया था। इसके पश्चात् पांच नवंबर को सेठ चौरसिया की पत्नी के फ़ोन पर अपराधियों ने कॉल किया था। अपराधियों ने कहा कि उसके पति का मर्डर कर शव को फेंक दिया गया है। कॉल पर इस प्रकार की धमकी मिलने के पश्चात् परिजन थाने में पहुंच गये। उन्होंने बताया कि पुलिस को कॉल आने की जानकारी दी गई। 

तत्पश्चात, पुलिस ने एफआईआर तो दायर कर ली, किन्तु अपराधियों की गिरफ्तारी ततः सेठ चौरसिया की बरामदगी के लिए कोई कोशिश नहीं की। परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें कहा कि अपराधियों द्वारा बताई गई जगह पर तलाश करो। परिजन पटना पहुंच गये तथा किडनेप बेटे की खोजबीन आरम्भ कर दी। उन्हें बेटे का तो कोई सुराग नहीं मिला, किन्तु एक अपराधी को उन्होंने दबोच लिया। 

इन राज्यों में पूरी तरह से लगा पटाखों के व्यापार से लेकर फोड़ने तक प्रतिंबंध

प्रधानमंत्री मोदी ने किया रो-पैक्स' फेरी सेवा का उद्धाटन, मिलेंगी ये सुविधा

मेयर इलेक्शन को लेकर भाजपा में बगावत, इन नेताओं ने खोला मोर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -