अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन हुई कोविड पॉजिटिव
अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन हुई कोविड पॉजिटिव
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन को कोविड-19 का पता चला है और उन्हें मामूली लक्षणों का सामना करना पड़ रहा है।

"मैंने कुछ हल्के ठंड के लक्षणों का अनुभव किया है, लेकिन अच्छी तरह से महसूस कर रहा हूं," 74 वर्षीय, जो 2016 में डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के दावेदार भी थे, ने मंगलवार शाम को ट्वीट किया, जिसमें कहा गया था कि उन्हें टीका लगाया गया है। उन्होंने कहा, "मैं सुरक्षा टीकाकरण के लिए आभारी हूं जो अब पहले से कहीं अधिक घातक बीमारी के खिलाफ प्रदान कर सकते हैं," उन्होंने कहा।

एक अनुवर्ती ट्वीट के अनुसार, उनके पति, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन ने मंगलवार को नकारात्मक परीक्षण किया और "ठीक महसूस कर रहे हैं." हिलेरी क्लिंटन ने लिखा है कि 75 वर्षीय बिल क्लिंटन "तब तक क्वारेंटाइन कर रहे हैं जब तक कि हमारा घर पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो जाता है।

व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव जेन साकी द्वारा सकारात्मक परीक्षण परिणाम का खुलासा करने के कुछ ही घंटों बाद यह  टिप्पणी की गई, जो कई महीनों में उनका दूसरा था। "टीके के लिए धन्यवाद, मुझे केवल हल्के लक्षण थे," साकी ने एक बयान में कहा, "अमेरिकी उपराष्ट्रपति जो बिडेन ने मंगलवार को पीसीआर परीक्षण द्वारा नकारात्मक परीक्षण किया।

हिलेरी और साकी कोविड से संक्रमित होने वाले उच्च प्रोफ़ाइल अमेरिकियों की एक लंबी कतार में नवीनतम हैं, जिसमें पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के पति दूसरे सज्जन डौग एमहॉफ शामिल हैं।

VIDEO: 25 की उम्र में एश्ले बार्टी ने कहा टेनिस को अलविदा, लड़खड़ाती आवाज में बताया क्यों

भारत ने रूस के साथ रक्षा संबंध विकसित किए क्योंकि अमेरिका तब तैयार नहीं था: रिपोर्ट

धोनी की रफ्तार ने टाली भारत की हार, आखिरी गेंद पर मार ली बाजी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -