जल्द इन खास बदलाव के साथ हिलेरी डफ़ करेगी वापसी
जल्द इन खास बदलाव के साथ हिलेरी डफ़ करेगी वापसी
Share:

हॉलीवुड अदाकारा हिलेरी डफ जल्द ही रिबूट सीरीज में लिजी मैकगायर के अपने पसंदीदा किरदार को दोबारा बड़े पर्दे पर जीवंत करने जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उनका यह शो डिज्नी प्लस पर प्रसारित होगा, जो कि 12 नवंबर को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च किया जाएगा. 

बता दें कि इसकी घोषणा शुक्रवार को डिज्नी के अल्टीमेट फैन इवेंट डी23 एक्सपो में की गई है. वहीं डफ ने मंच पर कहा है कि, 'लिजी अब बड़ी हो गई है, वह समझदार हो गई है. वहीं इस दौरान उन्होंने आगे बताया कि, 'उसके पास अपने सपनों की नौकरी है और वह अब एक फैंसी न्यूयॉर्क सिटी डेकोरेटर के लिए एक प्रशिक्षु के रूप में काम कर रही है, उसका जीवन अब शानदार नजर आ रहा है. 

अभिनेत्री ने आगे कहा है कि हालांकि सीरीज का प्रमुख किरदार बड़ी हो चुकी है, हालांकि उसकी समस्या और परिस्थितियां अभी भी वही हैं और वह सभी चुनौतियों, जटिलताओं और संघर्षों के माध्यम से अपने जीवन को सही तरीके से चलाने की कोशिश की जा रही है. आपको साथ ही हम यह भी बताना चाहेंगे कि, डफ के साथ, ओरिजिनल के निर्माता टेरी मिंस्की को भी लाइव-एक्शन स्क्रिप्टेड कॉमेडी शो में शामिल किया गया है और यह शो 2001 से 2004 तक डिजनी चैनल पर दो सीजन तक प्रसारित किया था. 

गोविंदा को कॉपी करते दिखे प्रियंका के पति, देखें तस्वीर

टॉम हॉलैंड ने MCU को अलविदा कहने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- भविष्य में भी दिखेगा स्पाइडर मैन

FORBES : 400 करोड़ के साथ स्कारलेट जोहानसन पहले नंबर पर, टॉप-10 से बॉलीवुड बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -