गोविंदा को कॉपी करते दिखे प्रियंका के पति, देखें तस्वीर
गोविंदा को कॉपी करते दिखे प्रियंका के पति, देखें तस्वीर
Share:

हॉलीवुड के फेमस सिंगर और देसी गर्ल प्रियंका के पति निक जोनस (Nick Jonas) अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. निक्स प्रियंका अक्सर ही अपनी फोटोज से फैंस को हैरान करते रहते हैं. दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लगते हैं और फैंस भी इन्हें खूब पसंद करते हैं. प्रियंका से शादी करने के बाद निक भी भारतीय बन गए हैं. साथ ही उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में भी काफी रूचि है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जो फैन्स को खूब पसंद आ रही है. इसी के बारे में बताने जा रहे हैं. 

निक की लेटेस्ट तस्वीर में देखा जा सकता है, उन्होंने अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी में एक्टर गोविंदा (Govinda) और अपना एक कोलाज शेयर किया है. इतना ही नहीं उन्होंने अपना लुक गोविंदा की तरह ही रखा है. निक ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें गोविंदा ने एक लाल रंग की शर्ट पहनी हुई है और पीले रंग के सनग्लासेज भी लगा रखे हैं. निक भी गोविंदा से मिलते-जुलते अवतार में नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि, "ये बिल्कुल सही है." अभी तक गोविंदा ने इस फोटो पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. यहां देखें तस्वीर. 

आपको बता दें कि निक जोनस इन दिनों अपने भाई जो और केविन के साथ दुनिया में कई जगहों पर टूर कर रहे हैं. उनके शोज में फैन्स की भारी भीड़ उमड़ती है. वहीं प्रियंका की बात करें तो वह जल्द ही नेटफ्लिक्स के शो 'वी कैन भी हीरोज' में नजर आएंगी. साथ ही उनको फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में भी देखा जाएगा. 

जल्दी शुरू करेंगी अनन्या तीसरी फिल्म 'काली पीली' की शूटिंग, ये एक्टर होंगे साथ

LFW 2019 : शिल्पा शेट्टी के हुस्न के दीवाने हुए लोग, इस ड्रेस में मचाया तहलका

आज की युवा पीढ़ी पर कंगना का बयान, कहा- मेरी 600 रु की साड़ी को...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -