टॉम हॉलैंड ने MCU को अलविदा कहने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- भविष्य में भी दिखेगा स्पाइडर मैन

टॉम हॉलैंड ने MCU को अलविदा कहने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- भविष्य में भी दिखेगा स्पाइडर मैन

सोनी और डिज्नी के मध्य सौदा खत्म होने के बाद मार्वल के अध्यक्ष केविन फीगे द्वारा भी इस बात को कंफर्म किया गया है कि अब मार्वल की किसी भी सीरीज में स्पाइडर मैन नजर नहीं आएंगे. जिसके बाद अब मार्वल के लिए स्पाइड मैन का किरदार निभाने वाले टॉम हॉलैंड द्वारा इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ दी है.

सोनी और डिज्नी के सौदे पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए स्पाइडर मैन का किरदार अदा करने वाले टॉम हॉलैंड ने सबसे पहले अपने सभी फैंस और फिल्म में उनकी भूमिका को निर्माण करने और उनके डायलॉग्स लिखने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया है.

साथ ही टॉम हॉलैंड द्वारा अपना आभार व्यक्त किया गया है कि आयरन मैन, ब्लैक पैंथर और कैप्टन मार्वल जैसी फिल्मों में उनको सह अभिनय करने का मौका मिला है और इसके साथ ही टॉम द्वारा यह आश्वासन दिया गया है कि आने वाले समय में स्पाइडर मैन का भविष्य बेहद अलग और अद्भुत होगा. टॉम के मुताबिक, असल में हमने साथ में पांच बेहतरीन फिल्में बनाई है और वो पांच साल फिल्में भी काफी मजेदार रहीं है और मैंने अपने जीवन का काफी समय दिया है उन फिल्मों को, हालांकि यह किसी को पता नहीं होता है कि आपका आने वाला भविष्य कैसा रहेगा.

 

FORBES : 400 करोड़ के साथ स्कारलेट जोहानसन पहले नंबर पर, टॉप-10 से बॉलीवुड बाहर

डॉगी संग इस हसीना ने किया ऐसा काम, न्यूड होकर हिला डाला इंटरनेट

प्रियंका की माँ संग जमकर झूमीं सोफी टर्नर, देखें वीडियो