FORBES : 400 करोड़ के साथ स्कारलेट जोहानसन पहले नंबर पर, टॉप-10 से बॉलीवुड बाहर

FORBES : 400 करोड़ के साथ स्कारलेट जोहानसन पहले नंबर पर, टॉप-10 से बॉलीवुड बाहर

फोर्ब्स द्वारा हाल ही में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 10 अभिनेताओं की लिस्ट जारी की गई थी और इस लिस्ट में भारतीय अभिनेताओं में से सिर्फ अक्षय कुमार का नाम शामिल रहा था. जबकि अब फोर्ब्स की ओर से दुनिया की टॉप 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट भी जारी की गई है, हालांकि इसमें किसी भी भारतीय अभिनेत्री का नाम नहीं है.

फोर्ब्स 2019 की इस लिस्ट में हॉलीवुड एक्ट्रेस स्कारलेट जोहानसन लगातार दूसरी बार पहले पायदान पर नजर आई हैं और उनकी सालाना कमाई 56 मिलियन डॉलर यानी करीब 400 करोड़ रुपए रही है. 

34 साल की जोहानसन द्वारा साल 2018 में 15.5 मिलियन डॉलर की कमाई की गई थी, जिसका मुख्य कारण 'एवेंजर्स एंडगेम्स' की अपार वैश्विक सफलता रहा है. वहीं सालभर में जोहानसन की कमाई में करीब 141 करोड़ का इजाफा हुआ. सूची में सोफिया वेरगारा 41.1 मिलियन डॉलर यानि कि करीब 294 करोड़ की कमाई के साथ दूसरे नंबर पर रही हैं, जबकि 35 मिलियन डॉलर (करीब 250 करोड़ रुपए) की कमाई के साथ रीज विदरस्पून तीसरे नंबर पर आई है. जहां अभिनेताओं की लिस्ट में बॉलीवुड सुपरस्टार 65 मिलियन डॉलर की कमाई के साथ चौथे नंबर पर रहे थे, तो वहीं अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप-10 में एक भी बॉलीवुड एक्ट्रेस जगह नहीं बना सकी है. 

 

प्रियंका की माँ संग जमकर झूमीं सोफी टर्नर, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर खूब कहर बरपा रही यह हसीना, देखें कातिलाना लुक

सिर से लेकर घुटनों तक न्यूड हुईं यह हसीना, फोटो देखते ही आ जाएगा पसीना